Sudarshan Today
सिलवानी

:पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का फूंका पुतला, मुर्दाबाद के नारे लगाए

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए बयान पर भड़के भाजपाई

संवाददाता। सुदर्शन टुडे सिलवानी

सिलवानी । सिलवानी नगर के बजरंग चौराहे पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का पुतला फूंका। इस दौरान भाजपाइयों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो मुर्दाबाद…. मुर्दाबाद के नारे लगाए।

भाजपा मंडल अध्यक्ष विजय शुक्ला ने मीडियाकर्मियों से चर्चा करते हुए बताया कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल जरदारी भुट्टो ने न्यूयार्क में एक प्रेस काॅन्फ्रेंस में सारी हदें पार करते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी खिलाफ अभद्र टिप्पणी की। यह गलती माफी करने लायक नहीं है।संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में भारत को घेरने में असफल रहे बिलावल जरदारी भुट्टो ने निंदनीय टिप्पणी कर अपनी ओछी हरकत और गंदी मानसिकता जाहिर की है। बिलावल भुट्टो के इस बयान की जितनी भी निंदा की जाए वह कम है। पाकिस्तान को इन बयान वाजी छोड़ कर आमने-सामने की लडाई लडे । जिसके लिए भारत हमेशा तैयार रहता है ।

वही भाजपा के वरिष्ठ नेता शैलेंद्र यादव ने कहा कि पूरी दुनिया में यह भारत का अपमान है। पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ पर भी अमर्यादित टिप्पणी की है। पाकिस्तान कई दशकों से आतंकवाद एवं आतंकवादी संगठनों को शरण देता रहा। पाकिस्तान की आंतरिक सुरक्षा एवं वित्तीय हालत बद से बदतर होती जा रही है। भयंकर अंतरकलह की स्थिति है। 135 करोड़ देशवासियों को नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर गर्व है।

Related posts

सरलीकरण के बाद दिए गए जन प्रतिनिधियों को प्रमाण पत्र। पंच, सरपंच,व जनपद सदस्यों को वितरित किए गए विजयी प्रमाण पत्र।जनपद अध्यक्ष के नाम को लेकर होने लगी कयास बाजी।

Ravi Sahu

मंडल अध्यक्ष ने की तौल कांटे की पूजन। किरणवीर वेयर हाउस में होगी चिचोली केंद्र की तुलाई।।

asmitakushwaha

प्रीमियर लीग टी20 विधायक ट्रॉफी नाइट क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ।

asmitakushwaha

सन् 1964 से,58 साल से लगातार चल रहा अखंड पाठ,प्रतिवर्ष होते है 20से 30 पाठ।

asmitakushwaha

बगैर हेलमेट लगाए मोटरसाइकिल 10 वाहन चालकों पर की गई कार्यवाही

Ravi Sahu

20 हजार की आबादी वाले विधानसभा मुख्यालय पर नही है स्थाई सब्जी मंडी।असुविधा के बीच बस स्टेण्ड परिसर में की जाती है सब्जी की नीलामी।

Ravi Sahu

Leave a Comment