Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

वाहन का पहिया धंसा, चौराहे पर नाली के ऊपर बनी जाली भी डैमेज

संवादाता राहुल शर्मा

बदनावर। नगर का सबसे व्यस्त मार्ग मोदी चौराहे पर एक पिकअप वाहन का पिछला पहिया करीब-करीब पूरा पहिया गड्ढे मैं धंस गया। पिकअप वाहन में कलर की पुट्टी भरी हुई थी जिसे वाहन चालक को मोदी चौराहे पर जय जिनेंद्र इंटरप्राइजेज पर खाली करना थी। पर वाहन इससे पहले ही मोदी चौराहे पर फस गया और गाड़ी का अगला हिस्सा करीब तीन चार फीट ऊपर उठ गया। जिससे गाड़ी झोल खाती हुई पलटते पलटते बच गई किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। परंतु वाहन अगर पलट जाता तो पास में एक होटल भी है वहां पर चाय पीने वालों की भीड़ हमेशा रहती है वाहन पलट ता तो जरूर कोई बड़ा हादसा हो जाता।आसपास के राहगीरों ने बताया कि 3 से 4 दिन पहले पाइप लाइन खराब होने की वजह से नगर परिषद के कर्मचारी द्वारा गड्ढा खोदा गया था जिसे कर्मचारी ने गड्ढे को पूरी तरह से भर दिया था मिट्टी गीली होने की वजह से उस पर नमी बनी हुई थी इस कारण गाड़ी का पिछला पहिया उसमें फंस गया। जैसे तैसे मशक्कत कर वाहन चालक ने जैक लगाकर उसे बाहर निकाला आसपास के राहगीरों का कहना है कि शासकीय उचित मूल्य की दुकान है वहां पर आए दिन बड़े-बड़े ट्रक से खाद्य सामग्री लाई जाती है जिससे चौराहे पर जाम की स्थिति तो बनती है। और चौराहे पर बनी नाली को भारी वाहन द्वारा डैमेज कर दिया जाता है। नाली के ऊपर नगर परिषद द्वारा बनाई गई है लोहे की चद्दरनुमा जाली को भी भारी वाहनों के गुजरने से नमकर टुट जाती हैं।और जिससे आए दिन दो पहिया वाहन को निकलने में परेशानी आती है कई वाहन तो दुर्घटनाग्रस्त हो जाते हैं। मोदी चौराहे पर किराना व्यापारी खली व्यापारी के साथ ही अन्य व्यापारी के यहां भी आए दिन भारी वाहन आने से आवागमन में दुविधा उत्पन्न होती है मार्ग की हालत भी जज्जर से जज्जर होती जा रही है ।

नगर परिषद द्वारा बनाई गई स्पीड ब्रेकर व नाली के ऊपर चद्दर नुमा जाली को भारी वाहनों के गुजरने से क्षति पहुंचाई जाती है नगर परिषद को इस और ध्यान देना चाहिए और व्यापारियों को भी समझाइश देना चाहिए और चालानी कार्रवाई करनी चाहिए।

Related posts

नाबालिग बालिका का अपहरण कर उसे बंधक किया जबरन रेप करने वाले दुष्कर्मी को मजिस्ट्रेट ने सुनाई 10 वर्ष के कठोर कारावास की सजा ,ठोंका जुर्माना, मदद करने वाले आरोपी की पत्नी को भी भुगतनी होगी 10 वर्ष के कठोर कारावास की सजा

Ravi Sahu

बीजीपी प्रदेश कार्यसमिति सदस्य ने डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माला बनाकर मनाई जयंती

asmitakushwaha

बड़ोनी में गोपालपुरा कंजर डेरा पर आबकारी व पुलिस की दविश

Ravi Sahu

जिला पुलिस ने लूट की योजना बनाते 3 आरोपियो को पकडा। धारदार हथियार के साथ देशी कट्टा एक जिंदा कारतूस, मोटरसाइकिल की जप्त।

Ravi Sahu

थाना आष्टा पुलिस द्वारा एकता दिवस के उपलक्ष्य मे स्कूली बच्चों को दिलाई एकता की शपथ साथ ही नशे के दुष्परिणामों एवं महिला सुरक्षा संबंधी जानकारी भी दी

Ravi Sahu

सबसे बड़े मोतियाबिंद शिविर में निर्धन व्यक्ति का आंखों का ऑपरेशन हुआ

Ravi Sahu

Leave a Comment