Sudarshan Today
dindoriमध्य प्रदेश

डिंडोरी में पहली बार होगा मिस-मिसेस व प्रिंसेस 2022 कॉम्पटीशन का आयोजन

 

 

*सुदर्शन टुडे डिंडोरी*

 

डिंडोरी। ग्लेमर लाइन की प्रतिभाओं को मंच देने के उद्देश्य से डिंडोरी में पहली बार मिस-मिसेस व प्रिंसेस 2022 कॉम्पटीशन का आयोजन किया जा रहा है। जिसमे 3 साल की बच्चियों से लेकर युवतियां और महिलाएं भी भाग लेंगी। कार्यक्रम में बॉलीबुड एक्टर नीरज राजपूत सहित जानी मानी हस्तियां शिरकत करेंगी।
कार्यक्रम की आयोजक ग्लेमर ब्यूटी पार्लर की संचालिका ज्योति नामदेव ने बताया कि 17 नवंबर को कोणार्क गार्डन में ये आयोजन दोपहर 3 बजे से रात 8 बजे तक होगा।
विजेता को मिलेगा नकद पुरुष्कार
मिस, मिसेस और प्रिंसेस कंपटीशन होगा। मिस कॉम्पटीशन में 16 प्लस ऐज की लड़कियां, प्रिंसेस में 3 से 10 साल की बच्चियां और मिसेस में महिलाएं अपनी प्रतिभाएं दिखाएंगी। प्रत्येक केटेगरी में 10-10 यानी 30 प्रतिभागी शामिल होंगे। मिस-मिसेस केटेगरी में पहला प्राइस 5000, द्वतीय 3000 एवं तीसरे को 1000 की राशि और प्रत्येक प्रतिभागी को शील्ड प्रदान की जाएगी।
फेमस एक्टर और मिसेस सेंट्रल इंडिया आ रहीं है डिण्डोरी कार्यक्रम में शामिल होने सेलेव्रेटी बॉलीवुड की फ़िल्म गंगाजल 2, आश्रम, सीरियल तारक मेहता, क्राइम पेट्रोल, सीआईडी में काम कर चुके एक्टर नीरज राजपूत, मिसेस सेंट्रल इंडिया 2022 मीनाक्षी सैलानी और मॉडल मुक्ति अहिरवार आएंगी। सेलेव्रेटी के साथ ये ही तीनों केटेगरी की जज होंगी।

Related posts

आचार संहिता उल्लंघन करने अज्ञात पर अपराध पंजीबद्ध

Ravi Sahu

सीवरेज प्लांट की योजना से साईखेडा तालाब गंदगी से मुक्त

Ravi Sahu

फिर चला मामा का बुलडोजर, नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोपी के मकान को किया जमींदोज।

asmitakushwaha

महिला किसी और से करती थी बात…नाराज प्रेमी ने गमछा से गला घोंटकर कर दी प्रेमिका की हत्या..गिरफ्तार – हत्या के 50 वर्षीय आरोपी रामलाल भारती को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

Ravi Sahu

दुर्गावाहिनी मातृशक्ति की बहनों द्वारा पुलिस थाने पर रक्षा बंधन पर्व मनाया

Ravi Sahu

सेवानिवृत्ति पर दी विदाई

Ravi Sahu

Leave a Comment