Sudarshan Today
मध्य प्रदेशसिलवानी

बाइक सवार को ट्रक ने टक्कर मारी, मौके पर मौत, ट्रक पुलिस के सुपुर्द

 

 

संवाददाता। सिलवानी

 

सिलवानी । सिलवानी एवं आसपास आए दिन दुर्घटनाओं का ग्राफ लगातार बढ़ता चला जा रहा है। इसकी वजह है कि बेलगाम डंपर एवं बेलगाम ट्रक चालकों की गति पर किसी प्रकार की लगाम नहीं लगने की वजह से कि हर रोज ही छोटे वाहन चालक या मोटरसाइकिल चालकों की मौत हो रही है। ऐसे में क्या प्रशासन एक विशेष अभियान चलाकर इनके खिलाफ कठोर कार्रवाई करेगा ।जैसा कि मंगलवार की सुबह लगभग 9 बजे राजमार्ग 44 गैरतगंज गाडरवारा पर सिलवानी से 7 किमी दूर चुन्हेटिया मोड़ पर ट्रक ने एक बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर युवक की घटना स्थल पर मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह लगभग 9 बजे के लगभग राजमार्ग 44 पर चुन्हेटिया मोड़ पर भोपाल से डिंडोरी उदयपुरा की ओर पान मसाला भरकर तेज गति से आ रहे ट्रक क्रमांक एमपी 04 जीबी 2333 ने ग्राम देवरी जागीर निवासी पंकज ठाकुर पिता रतिराम ठाकुर उम्र 22 साल अपनी बाइक बजाज सीटी 100 क्रमांक एमपी 38 एमआर 2064 से घर से सिलवानी की ओर आ रहा था। को जोरदार टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार युवक की घटना स्थल पर मौत हो गई।

ग्रामीणों ने ट्रक को रोक कर चौकीदार कमलेश ने पुलिस को सूचना देकर पुलिस के सुपुर्द किया। सूचना मिलने पर सिलवानी थाना प्रभारी भरत सिंह घटना स्थल पर पहुँचे । पुलिस ने युवके के शव को सिविल हॉस्पिटल सिलवानी पीएम हेतु भेजा गया।

मृतक पंकज ठाकुर 3 भाई और 3 बहन है। और यह मंझला और अविवाहित है।

सिलवानी पुलिस ने ट्रक को जप्त कर चालक को गिरफ्तार कर प्रकरण कायम कर विवेचना में लिया है।

Related posts

सात वर्षों से फरार स्थाई वारंटी को पुलिस ने पकड़ कर न्यायालय में प्रस्तुत किया

Ravi Sahu

महिलाओं का लैंगिक शोषण रोकने के लिए बना है कानून

Ravi Sahu

अवैध रूप से ले जा रहे थे 18 भैंस, ठीकरी पुलिस ने पकड़ा

asmitakushwaha

सैकड़ों रेल यात्री बिना टिकट सफर करने को है मजबूर

asmitakushwaha

राजपुर पहुंचा लम्पी वायरस…! सेवा में जुटे संघ के स्वयंसेवक

Ravi Sahu

अंजड में हुई वराह पुराण कथा

Ravi Sahu

Leave a Comment