Sudarshan Today
मध्य प्रदेशसिवनी

सिवनी : मोतीनाला के पास रेलवे रेक पॉइंट के समीप गेहूं से भरा ट्रक पलटा

 

 

सुदर्शन टुडे जिला ब्यूरो सिवनी

 

 

सिवनी। सिवनी रेलवे स्टेशन के समीप रेल से माल का परिवहन हो सके इसके लिए रैक पॉइंट बनाया गया है। रेड पॉइंट तक माल पहुंचाने के लिए मोतीनाला डूंडासिवनी क्षेत्र से ट्रकों के जाने आने के लिए जो मार्ग बनाया गया है इसमें अत्यधिक तकनीकी खामी है। जिसके चलते शनिवार को दोपहर गेहूं से भरा ट्रक रैक पॉइंट पहुंचने से पहले ही पलट गया।

 

गौरतलब है कि सिवनी से डूंडासिवनी मार्ग के बीच स्थित मोतीनाला रेलवे फाटक के समीप मुख्य मार्ग से रेक पॉइन्ट जाने के लिए जो मार्ग बनाया गया है इसमें यहां से गुजरने वाले ट्रकों के लिए पर्याप्त जगह के नहीं मिलने और दो मार्गों को जोड़ने वाले स्थान पर भी गुणवत्ता का ध्यान नहीं दिया गया है। यही कारण है कि यहां से गुजरने वाले वाहन चालकों को खासी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है।

 

 

इस मामले में आसपास के लोगों ने बताया कि रेलवे की सीमा सहित सड़क किनारे बने घरों को तोड़ा तो गया था लेकिन यहां जगह की अभी भी कमी बनी हुई है। जिसके कारण ही ट्रकों के जाने और आने के लिए पर्याप्त जगह नहीं मिल पा रही है। जिसका परिणाम यह हुआ कि आज गेहूं से भरा लोडेड ट्रक पलट गया जिससे काफी नुकसान हुआ। वहीं इस मामले में वाहन चालकों का कहना है कि अभी माल की आवाजाही की शुरुआत ही हुई है और यहां दोनों मार्ग ठीक तरीके से नहीं बनाया गया है। इस मामले में सभी ने वाहनों की आवाजाही सुगम तरीके से हो सके इसके लिए शासन प्रशासन व रेलवे के आला अफसरों से मांग की है कि शीघ्र ही उचित मार्ग बनाया जाए।

Related posts

मां रामेश्वरी धाम से काली नूत्य बाजे गाजे के साथ आज निकलेगा ज्वारा जूलूस

Ravi Sahu

वी आई टी कॉलेज कोटरी में फांसी के फंदे पर झूल कर छात्र ने की अपनी जीवन लीला समाप्त

Ravi Sahu

अधिवक्ता गण बैठे धरने पर। एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू किए जाने हेतु दिया ज्ञापन

Ravi Sahu

राम नवमी पर निकाला जुलूस

asmitakushwaha

अमर शहीद राजेंद्र यादव की स्मारक पर कलेक्टर. एसपी सहित आमजनों ने पहुंचकर उन्हें श्रद्धा-सुमन अर्पित की

Ravi Sahu

पेसा एक्ट की जानकारी देते हुए बोरी बंधान का कार्य किया गया

Ravi Sahu

Leave a Comment