Sudarshan Today
khargonमध्य प्रदेश

अमर शहीद राजेंद्र यादव की स्मारक पर कलेक्टर. एसपी सहित आमजनों ने पहुंचकर उन्हें श्रद्धा-सुमन अर्पित की

सुदर्शन टुडे के लिए खरगोन से शाहिद खान की रिपोर्ट

खरगोन। अमर शहीद राजेंद्र यादव की पुण्यतिथि पर घुघरियाखेड़ी स्थित शहीद स्मारक पर कलेक्टर. एसपी सहित आमजनों ने पहुंचकर उन्हें श्रद्धा-सुमन अर्पित कर देश के लिए दिए सर्वोच्च बलिदान को नमन किया। शहीद राजेंद्र यादव वर्ष 1999 में कारगिल क्षेत्र में युद्ध के दौरान 30 मई को शहीद हुए थे। उसके बाद से हर साल यहां पुण्यतिथि कार्यक्रम हो रहा है। सुबह कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम, एसपी धर्मवीर सिंह यादव सहित पूर्व सैनिक, एनसीसी कैडेट्स, ग्रामीणों आदि ने शहीद राजेंद्र के स्मारक पर पुष्पगुष्छ अर्पित कर उनकी शहादत को नमन किया। इस दौरान सलामी भी दी गई। शहीद के सम्मान में पुलिसकर्मियों ने शस्त्र उलटे कर मातमी धून के साथ श्रद्धांजलि दी। शहीद के परिजन और शहीद की पत्नि प्रतिभा यादव भी मौजूद थी।
समाज के 85 युवाओं ने किया रक्तदान
आज अमर शहीद राजेन्द्र यादव की 23 पुण्यतिथि के अवसर पर युवा यादव अहिर समाज संगठन के युवा रक्त की कमी से जुझ रहे अस्पताल के ब्लड बैंक में रक्तदान के लिए आगे आए। यहां रक्तदान शिविर आयोजित कर महज 4 घंटे में 85 युवाओं ने दूसरो का जीवन बचाने के लिए रक्तदान किया।

Related posts

भीकनगांव विधायक श्रीमती झूमा सोलंकी के नेतृत्व में हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा जोर-शोर से जारी

Ravi Sahu

सिवनी जिले मुख्यमंत्री_जन_सेवा_अभियान का बेहतर क्रियांवयन- मंत्री श्री ब्रजेन्द्र प्रताप सिंह

Ravi Sahu

नदी व जलाशयों में मछली पकड़ना 15 अगस्त तक प्रतिबंधित

Ravi Sahu

जन वितरण प्रणाली दुकान कस्तूरवा स्वयं सहयाता समूह द्वारा दो माह का अंगूठा लगवा कर एक माह का राशन देने को लेकर ग्रामीणों ने जमकर किया विरोध

Ravi Sahu

अध्यक्ष नीति शिवेंद्र यादव उपाध्यक्ष गोविंदा सोनी और सभी पार्षद गण मौजूद रहे

Ravi Sahu

ब्रह्मकुमारीज संस्था द्वारा भी योग दिवस मनाया गया

Ravi Sahu

Leave a Comment