Sudarshan Today
मध्य प्रदेशसिलवानी

2 माह से अलग रह रहे पति पत्नि में परिवार परामर्श केंद्र ने कराई सुलह।

 

 

 

 

संवाददाता। सुदर्शन टुडे न्यूज सिलवानी

 

 

सिलवानी। शराब पीकर पति की मारपीट से परेशान पत्नि दो माह पूर्व अपने मायके में पिता के पासरह रही थी। लेकिन गुरुवार को परिवार परामर्ष केंद्र के द्वारा दोनो के बीच सुलह कराई गई। जिसमें पति ने कभी भी मारपीट ना करने का वादा किया । सुलह के बाद पति पत्नि ने दूसरे को फूल माला पहनाई। व जीवन भर साथ रहने का वादा कर खुषी खुषी रवाना हुए।

परिवार परामर्श केंद्र सिलवानी में काउंसलिंग में बंदना मेहरा पुत्री छोटेलाल मेहरा निवासी सिलवानी ने आवेदन दिया था कि लगभग 8 वर्ष पूर्व उसका विवाह जगदीश मेहरा निवासी गुना से हिंदू रीति रिवाज से विवाह संपन्न हुआ था लेकिन उसका पति दारु पी कर उससे मारपीट करता था जिससे वह लगभग 2 माह पूर्व से पति.पत्नी अलग रहने लगे थे ।

परिवार परामर्श केंद्र सिलवानी में आवेदन दिया था आवेदन पर दोनो ही पक्षो को बुलाया गया । तथा साथ साथ रहने की समझाईस दी गई। एसडीओपी राजेश तिवारी के द्वारा पति व पत्नि को मतभेद भूल कर साथ रहने को राजी किया गया । यहां पर पति के द्वारा शराब पीकर मारपीट ना करने व सौहार्द पर्ण्ूा माहौल में रहने का वादा किया गया ।

एसडीओपी व राजेश तिवारी की समझाइश से पति.पत्नी का विवाद खत्म हो गया और आपस में रहने को तैयार हो गए । पति पत्नी ने दोनों को माला डालकर एक साथ रहने को तैयार हुए । इस मौके पर इकराम खान नवीन पाण्डेय, रामबाबू दादूवीर रघुवंशी नारायण सिंह आदि उपस्थित थे ।

Related posts

बूढ़ा अमरनाथ यात्रा के लिए जत्था रवाना 

Ravi Sahu

शोकाकुल परिवारों में पहुंचे विधायक संजय शर्मा

Ravi Sahu

भोपाल में पेड़ों को बचाने कर्मचारी नेता की पहल:कलेक्टर, ननि कमिश्नर और मानव अधिकार आयोग को लिखा पत्र, कार्रवाई की मांग

Ravi Sahu

गणेश विसर्जन धूमधाम से मनाया गाजे बाजे के साथ

Ravi Sahu

महिला का आरोप जो बताया वैसी नहीं लिखी पुलिस ने रिपोर्ट- – पुलिस ने कांस्टेबल के खिलाफ नहीं किया मामला दर्ज  

Ravi Sahu

स्वीप प्लान अंतर्गत रायसेन में निकाली गई मतदाता जागरूकता वाहन रैली

Ravi Sahu

Leave a Comment