Sudarshan Today
धार

जिला अस्पताल के टीबी वार्ड में सीलिंग का हिस्सा गिरा, फील्ड कॉर्डिनेटर को आई चोट

धार सुदर्शन टुडे

जिला भोज चिकित्सालय धार में बुधवार को अचानक छत का हिस्सा गिरा। छत का हिस्सा गिरते ही अस्पताल में हड़कंप मच गया। जिला अस्पताल के टी बी वार्ड में स्थित आर एम ओ कक्ष की सीलिंग का हिस्सा अचानक से भरभरा कर गिर गया। कक्ष में आर एम ओ अपनी टीम के साथ मीटिंग ले रहे थे उसी दौरान अचानक छत से प्लास्टर के साथ सीलिंग गिरने से कक्ष में उपस्थित टीम के सदस्य को चोट आई  जिला अस्पताल में आर एम ओ डॉ संजय जोशी अपने कक्ष में टी बी प्रोजेक्ट अक्षया प्लस की मीटिंग ले रहे थे मीटिंग में उनके साथ फील्ड कॉर्डिनेटर मुकेश विश्वकर्मा,अभय खानविलकर,विकास वर्मा,शुभम धाकड़,सुशील कुमार सिंह शामिल थे। इसी दौरान छत से सीलिंग का एक बड़ा हिस्सा गिरा गया। हादसा होते ही कक्ष में मौजूद सभी सदस्यों को तुरंत बाहर निकलकर इमरजेंसी वार्ड में ले जाकर प्राथमिक उपचार दिया गया।जिससे धामनोद फील्ड कॉर्डिनेटर मुकेश विश्वकर्मा को सिर पर गंभीर चोट आई है वही अन्य साथियों को अंदरूनी चोट लगी है हादसे की खबर सुनते ही वार्ड में अफरा तफरी मच गई।

घटना की जानकारी मिलते ही सीएमएचओ डॉ शिरीष रघुवंशी, प्रभारी सी एस डॉ जितेंद्र चौधरी समेत डॉक्टरों की टीम ने मौके पर जा कर निरीक्षण किया।

जर्जर भवन में मरम्मत का अभाव जिला अस्पताल के जिस भवन में छत का हिस्सा गिरा है वह बिल्डिंग सन 1956 में बनाई गई थी जो काफी जर्जर हो चुकी है बारिश के दिनों में छत से पानी रिसता रहता है व दीवारों पर सीलन बनी रहती है मरम्मत न होने के कारण छत पर लगी सीलिंग का बड़ा हिस्सा गिरा गया।

Related posts

जो राजनीतिक पार्टी महिला को सम्मान नहीं दे सकती वह आपका क्या भला करेंगी – वीडी शर्मा प्रदेश अध्यक्ष

Ravi Sahu

पुरानी पेंशन को लेकर आज अध्यापकों ने धार में विशाल वाहन तिरंगा रैली निकाली*

Ravi Sahu

बदनावर के विकास और जनता के कल्याण के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी भाजपा: मंत्री राजवर्धन दत्तीगांव

Ravi Sahu

अवैध शराब कांड : एसआईटी की गिरफ्त में 3 आरोपी, आबकारी का रवैया सुस्त

Ravi Sahu

अब विकास और जनहित की योजनाओं के लिए जाना जाता है मध्यप्रदेश : सांसद छतरसिंह दरबार

Ravi Sahu

*ग्राम काछीबड़ौदा के किसानो के खेतों में लगी सोयाबीन फसल मैं पीला मोजक नामक बीमारी होने से हो रहे हैं परेशान.. कोई अधिकारी नही ले रहा है सुध

Ravi Sahu

Leave a Comment