Sudarshan Today
मध्य प्रदेशसीहोर

बारिश से जलभराव के संबंध में पार्षदगणों के साथ की बैठक आयोजित

सुदर्शन टुडे संवाददाता दिनेश तिवारी सीहोर

 

सीहोर। ,  अगस्त 2022 को समय प्रात: 10:30 बजे कार्यालय नगर पालिका परिषद् सीहोर के सभाकक्ष में नगर पालिका अध्यक्ष प्रिन्स विकास राठौर द्वारा पार्षदगणों के साथ बैठक आयोजित की गई। जिसमें सीहोर नगर में विगत दिवसों में भारी बारिश से जलभराव के संबंध में श्री राठौरन ने भारी बारिश से जलभराव वाले क्षेत्रों में  पार्षदगणों एवं नगर पालिका अमले द्वारा किये गये सहायता कार्यो की प्रशंसा की साथ ही पार्षदगणों से इस संबंध में सुझाव भी मांगे। इसके अन्तर्गत पाषदों द्वारा सुझाव दिया गया कि जलभराव वाले क्षेत्रों को पहले से ही चिन्हाकित कर वहां के नागरिकों को सचेत करा जावें, साथ ही नगर में नालियों पर किये गये अतिक्रमण को भी हटाये जाने के सुझाव भी पार्षदगणों द्वारा दिये गये ताकि नालियों पर किये गये अतिक्रमण से जलभराव की स्थिति न बने। मुख्य नगर पालिका अधिकारी ने पार्षदगणों द्वारा दिये गये सुझाव व शिकायत दर्ज की गई।

उक्त बैठक में नगर पालिका अध्यक्ष प्रिंस विकास राठौर ने कहा कि नगर के जिन नागरिकों के घर भारी बारिश के कारण धराशाही हुए हैं, उन्हें शीघ्र प्रधान आवास योजनान्तर्गत आवास योजना का लाभ दिलाया जावेगा। साथ नपाध्यक्ष श्री राठौर ने कहा कि शीघ्र ही नगर के हर क्षेत्र में एलइडी लाईट लगाई जावेगी। बैठक में नगर पालिका अध्यक्ष  प्रिन्स विकास राठौर के साथ उपाध्यक्ष विपिन सास्ता (नाना), नगर पालिका सीहोर के समस्त पार्षदगण, मुख्य नगर पालिका अधिकारी संदीप श्रीवास्तव एवं नगर पालिका सीहोर के अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित रहे।

नपाध्यक्ष प्रिन्स विकास राठौर द्वारा सीहोर नगर में विगत दिवसों में भारी
बारिश से जलभराव के संबंध में पार्षदगणों के साथ की बैठक आयोजित
शीघ्र ही एलइडी लाईटों से जगमगायेगा सम्पूर्ण शहर
सुदर्शन टुडे संवाददाता दिनेश तिवारी सीहोर

सीहोर। , अगस्त 2022 को समय प्रात: 10:30 बजे कार्यालय नगर पालिका परिषद् सीहोर के सभाकक्ष में नगर पालिका अध्यक्ष प्रिन्स विकास राठौर द्वारा पार्षदगणों के साथ बैठक आयोजित की गई। जिसमें सीहोर नगर में विगत दिवसों में भारी बारिश से जलभराव के संबंध में श्री राठौरन ने भारी बारिश से जलभराव वाले क्षेत्रों में पार्षदगणों एवं नगर पालिका अमले द्वारा किये गये सहायता कार्यो की प्रशंसा की साथ ही पार्षदगणों से इस संबंध में सुझाव भी मांगे। इसके अन्तर्गत पाषदों द्वारा सुझाव दिया गया कि जलभराव वाले क्षेत्रों को पहले से ही चिन्हाकित कर वहां के नागरिकों को सचेत करा जावें, साथ ही नगर में नालियों पर किये गये अतिक्रमण को भी हटाये जाने के सुझाव भी पार्षदगणों द्वारा दिये गये ताकि नालियों पर किये गये अतिक्रमण से जलभराव की स्थिति न बने। मुख्य नगर पालिका अधिकारी ने पार्षदगणों द्वारा दिये गये सुझाव व शिकायत दर्ज की गई।
उक्त बैठक में नगर पालिका अध्यक्ष प्रिंस विकास राठौर ने कहा कि नगर के जिन नागरिकों के घर भारी बारिश के कारण धराशाही हुए हैं, उन्हें शीघ्र प्रधान आवास योजनान्तर्गत आवास योजना का लाभ दिलाया जावेगा। साथ नपाध्यक्ष श्री राठौर ने कहा कि शीघ्र ही नगर के हर क्षेत्र में एलइडी लाईट लगाई जावेगी। बैठक में नगर पालिका अध्यक्ष प्रिन्स विकास राठौर के साथ उपाध्यक्ष विपिन सास्ता (नाना), नगर पालिका सीहोर के समस्त पार्षदगण, मुख्य नगर पालिका अधिकारी संदीप श्रीवास्तव एवं नगर पालिका सीहोर के अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित रहे।

Related posts

विधायक का एक ही काम लुट जितना लुट सको उतना लुट लो : उमंग सिंघार

Ravi Sahu

अयोध्या में श्री राम मन्दिर प्राण प्रतिष्ठा अभियान के सम्बन्ध में संदीपनी गुरुकुलम एजुकेशन एकेडमी गुराडिया चाटूखेड़ा जोड़ पर स्कूल के छात्र छात्राओं द्वारा मिल कर राम नाम की श्रंखला बनाई 

Ravi Sahu

नगर एवं ग्रामीण के मंदिरों में देखा गया श्री महाकाल लोक, का लोकार्पण कार्यक्रम का लाईव प्रसारण ।

Ravi Sahu

नकली गुटखा व तंबाकू बनाने वाले अवैध फॅक्टरी का कब होगा भंडाफोड़

Ravi Sahu

इंगोरिया पुलिस ने किया लूट का पर्दाफाश शराब कंपनी के कर्मचारी के साथ हुई की लूट

Ravi Sahu

नम्र फाइनेंस मार्कसीट रखकर नहीं करती वापस, कर रही युवाओं की ज़िंदगी बर्बाद, जान गवाने की युवा कर रहे कोशिश

Ravi Sahu

Leave a Comment