Sudarshan Today
rajasthanमध्य प्रदेश

ट्रक में घुसी कार, पति-पत्नी, बेटे समेत 4 की मौत:फैमिली संग हिमाचल घूमने गया था भीलवाड़ा का यार्न कारोबारी, लौटते समय हादसा

 

अखिल कुमार गुरदैनिया

राजस्थान

अजमेर के विजयनगर के पास गुरुवार सुबह 9 बजे भीषण हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। कार में पति-पत्नी, बेटा और ड्राइवर सवार थे। ये सभी जयपुर से भीलवाड़ा लौट रहे थे। हादसे के बाद जाम लग गया। सूचना मिलने पर पुलिस टीम पहुंची और सड़क से वाहनों को हटाकर ट्रैफिक चालू कराया। परिवार के साथ यार्न कारोबारी हिमाचल घूमने गया था।

विजयनगर थाने के एएसआई शिवचरण सिंह ने बताया कि आजाद नगर भीलवाड़ा निवासी अंकित अग्रवाल (39), पत्नी राखी अग्रवाल (36), पुत्र प्रथम अग्रवाल (12) और ड्राइवर कय्यूम(22) के साथ सुबह करीब नौ बजे जयपुर से आ रहे थे। अंकित के एक बेटा ही था। इस दर्दनाक हादसे में उनका पूरा परिवार ही उजड़ गया। अब उनके घर में पिता मधुसूदन, मां चंदा और छोटा अर्पित हैं।

शहर के निकट चारभुजा होटल के पास सियाज कार सड़क पर खड़े ट्रक में घुस गई। इस टक्कर में कार की छत अलग हो गई। इसमें पति,पत्नी व चालक की मौके पर ही मौत हो गई। बच्चे को गंभीर अवस्था में अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। अंकित का धागे का कारोबार था

पुलिस ने शवों को विजयनगर के अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। घटना की सूचना परिजनों को दी। परिजन के आने पर पोस्टमार्टम कर शव सुपुर्द किए गए। उनका ड्राइवर भीलवाड़ा के हमीरगढ़ का रहने वाला था।

 

काफी मशक्कत कर निकाले शव

 

हादसे के बाद तीनों के शव कार में फंस गए। पुलिस ने बड़ी मशक्कत कर बाहर निकाला। इस दौरान काफी देर तक यातायात भी बाधित रहा। पुलिस ने मामले की जांच की शुरू कर दी है।

 

नींद की झपकी से हुआ भीषण हादसा

 

एएसआई शिवचरणसिंह ने बताया कि ट्रक रोड से बिल्कुल नीचे खड़ा था, लेकिन कार पीछे से आकर ट्रक मे घुस गई। ऐसा लग रहा है कि ड्राइवर को नींद की झपकी आ गई होगी। कार बेकाबू होकर जा घुसी। हादसे के बाद कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। तीनों की बॉडी भी फंस गई। राहगीरों, लोगों व पुलिस ने कार की बॉडी को तोड़कर मृतकों के शव निकाले।

बिजयनगर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि सुबह सवा 9 बजे सूचना मिली कि एक कार ट्रक में घुस गई है। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची। पता चला कि तीन की मौके पर ही मौत हो गई है। एक बच्चा जिसे अस्पताल पहुंचाया, उसने दम तोड़ दिया।

Related posts

विश्व स्वास्थ्य दिवस पर आयोजित हुई स्वास्थ्य विभाग की बैठकबैठकडॉक्टर चंद्रशेखर टेकाम हुए सम्मानित

Ravi Sahu

रुपयों से भरा बैग लूटकर भागे बाइकसवार लुटेरे

asmitakushwaha

रेड रिबन द्वारा विश्व एड दिवस पर जागरूकता रैली निकालकर किया गया लोगों को जागरूक

Ravi Sahu

अगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम चप्पे चप्पे पर रहेगी प्रशासन की नज़र

Ravi Sahu

10 दिवसीय लाडली उत्सव की हुई शुरुवात

asmitakushwaha

शिवराज मामा मंच से कहते हैं भ्रष्टाचार करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा परंतु लाखों रुपये का घोटाला करने वाला घोटाले में तलेन थाना में मुकदमा दर्ज होने के बाद भी कर रहा नौकरी

Ravi Sahu

Leave a Comment