Sudarshan Today
खंडवा

वस्त्र विक्रेता संघ को पुनः सक्रिय बनाने पर सभी सदस्य सहमत

सुदर्शन टुडे लोकेन्द्र तिरोले /खंडवा

खण्डवा।हमारी संस्था सिरमौर व्यवसायिक संगठन चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की सर्वाधिक सक्रिय संस्थाओं में से एक संस्था रही है।आइए हम सब मिलकर प्रयास करें कि हमारी संस्था एक बार फिर से अत्यंत सक्रिय रहते हुए व्यवसायिक हित में सतत कार्य करे। यह अपील वस्त्र विक्रेता संघ की कार्यकारिणी सभा में उपस्थित पदाधिकारियों से की गई।इस सभा की अध्यक्षता संस्था अध्यक्ष हरमिन्दर् सिंह छाबड़ा ने की।

वस्त्र विक्रेता संघ के प्रवक्ता कमल नागपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि विगत रात्रि बुधवारा बाज़ार में संपन्न हुई कार्यकारिणी सभा में कार्यकारिणी सदस्यों ने विचार रखे।

एकमत से यह तय किया गया कि संस्था को पुनः सक्रिय कियजाए।

बैठक में हरमिंदर सिंह छाबड़ा,मोहन दीवान,राजीव शाह,परमानंद जैन,मधुसुदन् जवेरी,रवि शाह,इरशाद अली,राजीव बाहेती,बशीर मलिक,गणेश गुरबानी,भागचंद जैन,नरेन्द्र शाह,कमल नागपाल,एम यूनुस,संजय चंचलानी,मुदित जेतली,पराग् शाह्,संतोष मंगवानी आदि ने विचार मंथन में भाग लिया।संचालन राजीव शाह ने किया और आभार कमल नागपाल ने व्यक्त किया।

अध्यक्ष,सचिव और कोषाध्यक्ष का मनोनयन रविवार को

बता दें कि वस्त्र विक्रेता संघ की साधारण सभा 24 जुलाई रविवार रात्रि सिहाड़ा रोड स्थित एक निजी ढाबे में आयोजित की जा रही है।जिसमें आगामी सत्र हेतु अध्यक्ष,सचिव एवं कोषाध्यक्ष का मनोनयन होगा।कोरोना काल् के 2 वर्षों के अंतराल के दरमियान आई शिथिलता को सक्रियता में परिवर्तित करने के लिए आवश्यक है कि वस्त्र विक्रेता संघ के सदस्य इस बैठक में उपस्थित होकर अपने अमूल्य विचार बैठक।बैठक के पश्चात सह्भोज भी रखा गया है।

Related posts

अभाविप ने पौधरोपण अभियान का किया आगाज

asmitakushwaha

अधिकारी आपसी समन्वय बनाकर कार्य करें – कलेक्टर श्रीमती सिंह

asmitakushwaha

त्रिस्तरीय पंचायत आम निर्वाचन-2022 के संबंध में सेक्टर अधिकारियों को दिया गया प्रशिक्षण

Ravi Sahu

कुटुंब न्यायालय खंडवा व जिला विधिक सेवा प्राधिकरण खंडवा के समन्वय से मध्यस्थता जागरूकता कार्यक्रम सम्पन्न

Ravi Sahu

इनरव्हील स्पार्कल्स क्लब खंडवा द्वारा ब्रज धाम मे वृक्षारोपण किया गया।

asmitakushwaha

नोडल अधिकारियों की बैठक सम्पन्न

asmitakushwaha

Leave a Comment