Sudarshan Today
up

गोंडा जिले के परसपुर ब्लॉक में पूर्व माध्यमिक विद्यालय पूरे राम भरोसे पांडेय शिक्षा क्षेत्र परसपुर गोंडा में आज कार्यक्रम किया गया।

सुदर्शन टुडे ब्यूरो रिपोर्ट आचार्य बजरंग प्रसाद तिवारी

गोंडा जिले के परसपुर ब्लॉक में पूर्व माध्यमिक विद्यालय पूरे राम भरोसे पांडेय शिक्षा क्षेत्र परसपुर गोंडा में आज कार्यक्रम किया गया।

डॉ मृदुल शुक्ल के नेतृत्व में अखिल भारतीय विज्ञान दल के देवीपाटन मंडल युवा शाखा के अध्यक्ष आशुतोष पाठक के देखरेख में कार्यक्रम किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत माता-पिता के आरती से शुरुआत किया गया। ज्ञातब्य हो की डॉ०डी.डी. तिवारी प्रोफेसर एम.एल.के पी.जी कॉलेज बलरामपुर के नेतृत्व में माता-पिता की आरती का आयोजन गांव-गांव घर-घर किया जा रहा है।

माता – पिता आरती प्रधानाचार्य श्री शिव किशोर, अध्यापक शिव गोपाल शुक्ला, आशुतोष पाठक ,श्री पारसनाथ पांडेय के साथ में बच्चों ने भी माता-पिता की आरती की आशुतोष पाठक जी ने बताया, की सनातन जीवन शैली को भी अपनाना बहुत जरूरी है, विज्ञान के बारे में बच्चों को विस्तृत जानकारी दिया, श्री शिव गोपाल पांडेय ने कहा छोटे-छोटे कार्यक्रमों से बच्चों के अंदर छुपी हुई प्रतिभाय बाहर निकल कर आती हैं, पारसनाथ पांडेय जी ने पर्यावरण के बारे में विस्तृत जानकारी दी, सूर्यकांत, शिवांश पांडेय, अंजलि विश्वकर्मा, प्रिंस तिवारी आदि बच्चों ने प्लास्टिक दुष्प्रभाव के बारे में बताया। अभिभावक श्री विश्वनाथ तिवारी, श्रीमती सीमा, श्रीमती कमला देवी व अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

 

Related posts

कानपुर कांस्टेबल मर्डर केस : सामने आई कातिल प्रेमिका, आलाकत्ल और कपड़े बरामद

Ravi Sahu

बिना फिटनेस एवं मानक विहीन संचालित स्कूल वाहन के प्रबंधन पर होगी एफआईआर:-दयाशंकर

Ravi Sahu

कानपुर देहात सपा कार्यालय पुखरायां में मनाई पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जयंती

Ravi Sahu

उत्तर प्रदेश व बिहार को जोड़ने वाला खरीद दरौली घाट पर बना पीपा का पुल समय से पहले खुल जाने के कारण आवागमन पूरी तरह से प्रभावित

Ravi Sahu

अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व ने कलेक्ट्रेट का किया औचक निरीक्षण तम्बाकू का सेवन करते हुए पाये गये लोगों से 1050 रुपए जुर्माना वसूला

Ravi Sahu

विहिप और बजरंग दल ने अवैध निर्माण हटाने के लिए एस डी एम और ई ओ को ज्ञापन सौंपा

Ravi Sahu

Leave a Comment