Sudarshan Today
up

कानपुर कांस्टेबल मर्डर केस : सामने आई कातिल प्रेमिका, आलाकत्ल और कपड़े बरामद

सुदर्शन टुडे संवाददाता जितेन्द्र साहू कानपुर नगर

 

बिल्हौर के ब्रह्मनगर में कोतवाली में गैर जनपद तामीला ड्यूटी करने वाले सिपाही देश दीपक की गला काट कर हत्या के मामले पुलिस ने हत्यारोपित प्रेमिका और उसके भतीजे को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने आला कत्ल और कपड़े बरामद करने के बाद रविवार को जेल भेजा है।
कोतवाली बिल्हौर में तैनात सिपाही देश दीपक वर्ष 2019 से यहां तैनात था। दो जून को कमरे में उसका रक्तरंजित शव मिला था। घटना की जानकारी के बाद एडीजी जोन भानु भास्कर ने राजफाश के लिए सर्विलांस समेत छह टीमें लगाई थीं। सर्विलांस से बिहार का लिंक मिलने के बाद दो पुलिस टीमें बिहार के सीवान को रवाना हुई थी। पुलिस ने बड़वाखुर्द बसंतपुर सीवान निवासी लालसा कुमारी उर्फ लल्ली मसरख दक्षिण टोला सारण बिहार निवासी भतीजे अभिषेक कुमार साहनी को पुलिस ने दबोचा। कड़ाई से पूछताछ की गई तो दोनों ने मिलकर हत्या की वारदात कबूली। एसपी आउटर तेज स्वरूप सिंह ने बताया कि आरोपितों की निशानदेही पर खाली प्लाट से चापड़ और अभिषेक के खून से सने कपड़े बरामद हुए हैं। वहीं आरोपित के पास से सिपाही का मोबाइल बरामद किया है। एसपी आउटर ने बताया कि राजफाश करने वाली टीम को 50 हजार का इनाम देने की घोषणा की है।
टिक-टाक एप पर हुई थी दोस्ती
लल्ली ने बताया टिक-टाक एप से दोनों की दोस्ती और फिर प्रेम संबंध हो गए थे। सिपाही ने शादी का वादा किया था, लेकिन बाद में उसे धोखा देकर दूसरी युवती से शादी कर ली थी। पहली जून को वह भतीजे के साथ सेंट्रल आयी थी। जहां देश दीपक उसे मिला था। सिपाही के साथ तड़के चार बजे कमरे में पहुंचे थे। जहां रात में रुकने के बाद सुबह खाना आदि खाकर उसकी हत्या कर दी।

Related posts

पुतुल कलाकारों ने मुंशी प्रेम चंद्र जी को किया नमन

Ravi Sahu

विवाह में सम्मिलित श्री पवन कुमार शास्त्री दी बधाई एवं शुभकामनाएं

asmitakushwaha

राष्ट्रीय पत्रकार संघ भारत बलिया की एक अहम बैठक जिला मंत्री राजेश मिश्रा के आवास पर की गई संपन्न

Ravi Sahu

आबकारी विभाग की धड़पकड़ में कच्ची शराब कारोबारियों में भय

asmitakushwaha

बिना फिटनेस एवं मानक विहीन संचालित स्कूल वाहन के प्रबंधन पर होगी एफआईआर:-दयाशंकर

Ravi Sahu

हार्वेस्टर मशीन खेत में उतरते समय पलटने से ड्राइवर व कर्मचारी दबकर गंभीर रूप से घायल हो गए

Ravi Sahu

Leave a Comment