Sudarshan Today
up

हमीरपुर: बरातियों से भरे वाहन में डीसीएम ने मारी टक्कर, दूल्हे के रिश्तेदार की मौत, छह से अधिक घायल

सुदर्शन टुडे संवाददाता जितेन्द्र साहू कानपुर नगर

 

हमीरपुर जिले में भरुआसुमेरपुर थाना क्षेत्र के धरमपुर गांव से बरात में शामिल होकर वापस जा रहे बरातियों से भरी कैंपर को डीसीएम ने बांदा मार्ग पर नरहे बाबा के पास जोरदार टक्कर मार दी। जिससे एक बराती की मौके पर मौत हो गई। जबकि छह से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को एंबुलेंस से पीएचसी लाया गया
जहां हालत गंभीर होने पर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बांदा जनपद के पैलानी थानाक्षेत्र के मरझा गांव निवासी छोटेलाल पाल के पुत्र वीरेंद्र की बरात थानाक्षेत्र के बांकी गांव के मजरा धरमपुर के देवेंद्र पाल के यहां रविवार रात आई थी।
द्वारचार टीका और भोजन करने के बाद कुछ बराती मैक्स में बैठकर वापस मरझा जा रहे थे। तभी टेढ़ा गांव के निकट नरहे बाबा के पास मैक्स को डीसीएम ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे मैक्स में सवार जसपुरा थानाक्षेत्र के भाथा गांव निवासी तोताराम (50) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि राजा बाबू, गोविंदा, चुनुबाद पाल, राम सिंह, दीपू आदि गंभीर रूप से घायल हो गए।
मृतक के भाई ओमप्रकाश ने बताया कि मृतक दूल्हे के सगे मौसिया थे और खेती किसानी कर परिवार का भरणपोषण करते थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं घायलों को गंभीर हालत में सदर अस्पताल रेफर किया गया है। अचानक हुई इस घटना से दोनों परिवारों में कोहराम मच गया।

Related posts

इस बार सर्वार्थसिद्धि योग में संपन्न हुआ वट सावित्री व्रत पूजन

Ravi Sahu

भोगनीपुर एसडीएम नीलिमा यादव ने संभाला चार्ज

Ravi Sahu

गोंडवाना स्वजातीय सामूहिक विवाह का दो दिवसीय आयोजन गोरैया में सम्पन्न

Ravi Sahu

झांसी राम महोत्सव 2022 विद्यार्थी वर्ग प्रतिस्पर्धा का शुभारंभ

asmitakushwaha

मृतक प्रधानाचार्य के परिजन को मिला आर्थिक सहयोग, शोक सभा कर शांति के लिए की गई प्रार्थना

asmitakushwaha

ख़ुफ़िया अलर्ट, पुलिस कप्तान की सतकर्ता, से बहुत बड़ी बची घटना, जनपद का बिगड़ सकता था सांप्रदायिक सौहार्द्र*

Ravi Sahu

Leave a Comment