Sudarshan Today
राजपुर

दौड़ती कार पीछा करती पुलिस वही पुलिस को मिली बड़ी सफलता

राजपुर से राहुल गुप्ता की रिपोर्ट राजपुर

मामला राजपुर थाना क्षेत्र का है जहां पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक कार पलसूद से राजपुर की ओर आ रही है जिसमें अवैध रूप से शराब एवम पिस्तौल रखी है ।

पुलिस के द्वारा सूचना मिलने पर कार को रोकने के लिए अलग अलग स्थानों पर घेरा बंदी की गई जिसमें आज सुबह 11 बजे कार पलसूद रोड से आई तभी पुलिस को देखकर कार चालक भागने की कोशिश करने लगा तभी पुलिस द्वारा कार को रोकने का प्रयास कीया गया पर कार चालक द्वारा तेज़ गति से गाड़ी चलाई गई जिसमें आज राजपुर का हाट बाजार होने से ट्राफिक लगा हुआ था जिसे कार चालक द्वारा 2 3 गाड़ियों को ठोकते हुए गाड़ी को जुलवानिया रोड की ओर ले आया पुलिस द्वारा बेरिगेट्स लगाने के बाद भी कार चालक ने बेरिगेट्स तोड़कर गाड़ी निकाली अंत मे ट्रैफिक ज्यादा होने से वह कार को छोड़कर भागने लगा तभी पुलिस के द्वारा पीछा कर कड़ी मशक्कत के बाद उक्त व्यक्ति को पकड़ा गया।

थाना प्रभारी यशवंत बडोले ने बताया कि मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि 1 सफेद रंग की इंडिका विस्टा कार पलसूद से राजपुर की ओर आ रही है जिसमे अवैध रूप से शराब एवम पिस्तौल रखी हुई है तभी मेरे द्वारा एक टीम नरा वला फाटे पर एक टीम एक टीम श्री राम तिराहे पर तथा एक टीम को थाने के बाहर खड़ा किया गया जैसे ही गाड़ी आयी हमारे द्वारा उसे रोकने का प्रयास किया जिसपर वह नही रुका एवम गाड़ी को तेज गति से चलाकर निकली जिसमे 2 से 3 वाहनों को ठोकते हुए वह जुलवानिया रोड की तरफ भागा तभी जाम लगने से वह गाड़ी चालू छोड़ कर भागने लगा हमारे द्वारा कड़ी मशक्कत से उक्त व्यक्ति को पकडा है जिसकी पहचान रवि पिता रंजीत नायक निवासी हतौला उम्र 28 थाना अंजड़ का होना पाया गया है जिसके पास से 7 पेटी शराब 1 पिस्तौल तथा 2 कारतूस बरामद किये गए है जिसपर 25 आर्म एक्ट एवम 34 2 के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है । उक्त व्यक्ति का थाना अंजड़ क्षेत्र का जिला बदर भी है जिसके सम्बन्ध में जानकारी ले ली गयी है आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Related posts

ग्राम पंचायत देवला में किया गया पंचायत की स्थाई समिति का गठन राहुल गुप्ता की रिपोर्ट आज ग्राम पंचायत देवला में पंचायत की स्थाई समिति का गठन किया गया जिसमे सामान्य प्रशासन समिति , शिक्षा स्वास्थ एवम समाज कल्याण समिति , और निर्माण विकास समिति का गठन पंचों की सर्वसहमति से किया गया । बैठक में सर्वप्रथम सचेत परियोजना समर्थन संस्था से आए रितेश राठौड़ के द्वारा सभी पंचों को एनिमेट वीडियो के माध्यम से पंचायत की समिति गठन की प्रक्रिया और सदस्यों के दायित्वों के बारे में बताया गया ताकि सभी पंच समिति में सदस्य बनने से पहले अपने अपने कार्यों और दायित्वों को समझ ले । उसके उपरांत सभी पंचों के द्वारा आपसी सहमति से तीनो समिति में पंचों को समिति का सदस्य बनाया गया किया गया । चार्ट शीट बना कर जो पंच जिस समिति का सदस्य हे उनको दी गई साथ ही पंचायत की दीवार पर चस्पा किया गया ताकि उस पंच की स्थाई कुर्सी लगाई जा सके जहा बैठ कर अपना कार्य सुचारू रूप से संचालित कर सके । सचेत परियोजना समर्थन संस्था राजपुर ।

Ravi Sahu

स्कूल वेन हादसे में प्रशासन की बड़ी कार्यवाही स्कूल संचालक के विरुद्ध एफआईआर दर्ज एसडीएम ने कहा सभी स्कूलों की होगी जांच

Ravi Sahu

मिशन अंकुर अभियान के तहत चल रहा प्रशिक्षण शिक्षक हो रहे प्रशिक्षित बताया अपना अनुभव

Ravi Sahu

राजपुर की प्राइम अकैडमी स्कूल में स्पोर्ट्स मीट का किया कार्यक्रम अथिति रहे शामिल

Ravi Sahu

जनपद पँचायत राजपुर में अध्यक्ष उपाध्यक्ष चुनाव में चिट्टी ने बदली हाथों की लकीर

Ravi Sahu

इंजी. निर्मल नरगांवे बने राष्ट्रीय जयस प्रदेश महासचिव (म.प्र.)*

Ravi Sahu

Leave a Comment