Sudarshan Today
बैतूल

पीएम आवास की जानकारी मांगने पर सहायक सचिव में ग्रामीण को जड़ा थप्पड़, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल विडियो सिरडी ग्राम की घटना,ग्रामीणों में भारी आक्रोश

बैतूल/मनीष राठौर

गांव में सचिव खुद को भगवान समझने लगे है यही वजह है कि गरीब ग्रामीणों की ओकात उनके सामने कीड़े मकोड़ो से ज़्यादा नही दिखाई पड़ती है ।ताज़ा मामला प्रभात पट्टन की सिंरडी ग्राम का है जंहा एक ग्रामीण सहायक सचिव से प्रधानमंत्री आवास की जानकारी लेने गया था ।सहायक सचिव ने जानकारी तो नही दी बल्कि ग्रामीण को उल्टा थप्पड़ जड़ दिया ।इस घटना का विडियो अब जमकर वायरल हो रहा है ।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक प्रभात पट्टन ब्लॉक के ग्राम सिरडी पंचायत के सहायक सचिव अशोक सराटकर ने ग्रामीण मारोती मगर्दे पर जमकर थप्पड़ जड़ दिया है। ग्रामीण का कहना है कि उसका प्रधानमंत्री आवास नही बन रहा है। आवास बनाने को लेकर वह पंचायत गया था। जब आवास स्वीकृत करने के बाद की तो सहायक सचिव ने गुस्से में आकर थप्पड़ जड़ दिया है। इधर सचिव का कहना है कि मारुति नाम का युवक पंचायत में आया था और वह बदतमीजी से बात करते हुए गाली गलौज कर रहा था इसलिए आवेश में आकर थप्पड़ मार दिया ।घटना के वक्त मौजूद ग्रामीणों ने सहायक सचिव की इस हरकत पर नाराजगी जताई है वंन्ही सहायक सचिव के थप्पड़ मारते हुए वीडियो शोसल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ।

Related posts

ईव्हीएम की रेंडमाइजेशन प्रक्रिया संपन्न

Ravi Sahu

ट्रांसफार्मर खराब होने के कारण विगत 2 माह से ग्रामीण अंधेरे में जीवन यापन करने के लिए मजबूर सुभाम अपूरते जे ई भीमपुर की कारनामों से ग्रामवासी है परेशान

Ravi Sahu

बैतूल हरदा हरसूद, सांसद दुर्गादास उइके का जनसंपर्क के दौरान भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा फूल माला पहना कर स्वागत किया गया।

Ravi Sahu

सभी पंचों की सहमती से निर्विरोध चुने गए उपसरपंच राकेश लाजीवार

Ravi Sahu

चौथी लहर से निपटने कितना तैयार हमारा जिला? बस मानव संसाधन का अभाव, 50 बिस्‍तरीय बैलून अस्‍पताल तैयार

Ravi Sahu

पत्रकारो की झुठी शिकायत करना आपको भिजवा सकती सीधा जेल 

Ravi Sahu

Leave a Comment