Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

 पुरानी पेंशन और केंद्र से समान वेतन की मांग

शिक्षक संघ ने दिया धरना, सौंपा ज्ञापन

खरगोन से संवादाता शाहिद खान की रिपोर्ट

खरगोन। मप्र शिक्षक संघ ने पदनाम, ओपीएस और केंद्र के समान वेतन, सुविधाएं दिए जाने की मांग को लेकर सोमवार को नगर/ ब्लॉक और तहसील स्तरीय धरना प्रदर्शन किया। दोपहर में मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भी सौंपा गया।
संघ के जिला संघटन मंत्री जगदीश भावसार, मार्गदर्शक हिरालाल तिरोलेख् जिलाध्यक्ष रमेशचन्द्र पाटीदार, उप सचिव कडवा पाटीदार सहित धरने की अध्यक्षता कर रहे तहसील अध्यक्ष लक्ष्मीचंद्र मुकाती ने कहा कि संघटन के संघर्ष से ही शिक्षको ने अन्य कर्मचारियों से पृथक वेतनमान पाया है जो आज भी शासन.प्रशासन की जलन का कारण है। इसलिए अफसरों ने सरकार के माध्यम से कई सारे वर्ग संवर्ग बनाकर हमको बाँट दिया है। शिक्षको को केंद्र के समान वेतन, आवास भत्ता, योग्यताधारी गुरुजियों को नियुक्ति दिनाक से वरिष्ठता, शिक्षा विभाग में अकारण रोकी क्रमोन्नति को बहाल करने की मांग नहीं मानी जाती है तो अगला कदम 11 मार्च को जिला स्तर धरना रैली एवं ज्ञापन का है और संघर्ष क्रमिक भूख हड़ताल भी कि जाएगी।

Related posts

जय मां कवलका पैदल यात्रा संघ द्वारा यात्रा निकाली गई

Ravi Sahu

नगर परिषद कोठरी में गरीब कल्याण सम्मेलन का आयोजन किया गया

Ravi Sahu

भीकनगांव विधानसभा चुनाव में इस बार कड़ा मुकाबला दोनो दिक्कज महिलाए आमने सामने

Ravi Sahu

गैरतगंज में पीजी कॉलेज खोले जाने की मांग को लेकर विधार्थी परिषद ने किया विरोध प्रदर्शन के बीच नारेबाजी के साथ फूंका पुतला 

Ravi Sahu

शाला पूर्व शिक्षा किट और OELP चार्ट वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया

Ravi Sahu

20 हजार की आबादी वाले विधानसभा मुख्यालय पर नही है स्थाई सब्जी मंडी।असुविधा के बीच बस स्टेण्ड परिसर में की जाती है सब्जी की नीलामी।

Ravi Sahu

Leave a Comment