Sudarshan Today
Other

एमसीडी चुनाव में ‘आप’ की 104 सीटों पर जीत, 83 पर भाजपा तो पांच सीट पर कांग्रेस का कब्जा

 

Delhi Live: दिल्ली नगर निगम के 250 वार्डों के लिए मतगणना चल रही है। शुरुआती रुझान में आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच कांटे की टक्कर चल रही है। नतीजे भी आ रहे हैं। आप ने 104 सीटों पर अब तक जीत दर्ज की है। 83 सीटों पर भाजपा जीती है। कांग्रेस ने भी 5 सीटों पर जीत हासिल कर ली है। वहीं, एक सीट पर निर्दलीय ने कब्जा जमाया है।

“आप ने 104 सीटों पर जीत दर्ज की

दिल्ली नगर निगम के 250 वार्डों के लिए मतगणना चल रही है। शुरुआती रुझान में आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच कांटे की टक्कर चल रही है। नतीजे भी आ रहे हैं। आप ने 104 सीटों पर अब तक जीत दर्ज की है। 83 सीटों पर भाजपा जीती है। कांग्रेस ने भी 5 सीटों पर जीत हासिल कर ली है। वहीं, एक सीट पर निर्दलीय ने कब्जा जमाया है।

 

 

“कल्याणपुरी वार्ड नम्बर 195 से बंटी गौतम की जीत

अक्षरधाम मतगणना केंद्र के बाहर कोंडली विधानसभा के वार्ड घरोली 194 से आप की प्रियंका गौतम और कल्याणपुरी वार्ड नम्बर 195 से बंटी गौतम जीत के बाद।”

 

 

“आप के मुकेश गोयल 36वीं बार पार्षद बने

वार्ड नंबर 15 आदर्श नगर से आम आदमी पार्टी उम्मीदवार मुकेश गोयल 36वीं बार पार्षद चुने गए हैं। इससे पहले वह पांच बार लगातार कांग्रेस की टिकट पर पार्षद चुने गए थे।

 

आप ने 89 सीटों पर जीत दर्ज की

दिल्ली नगर निगम के 250 वार्डों के लिए मतगणना चल रही है। शुरुआती रुझान में आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच कांटे की टक्कर चल रही है। नतीजे भी आ रहे हैं। आप ने 89 सीटों पर अब तक जीत दर्ज की है। 69 सीटों पर भाजपा जीती है। कांग्रेस ने भी चार सीटों पर जीत हासिल कर ली है।

 

कोंडली के वार्ड नंबर 193 से भाजपा की मुनेश ने जीतीं

वसंतकुंज में भाजपा के जगमोहन ने जीत दर्ज की है। वहीं, कोंडली के वार्ड नंबर 193 से भाजपा की मुनेश डेढा ने जीत दर्ज की है।”

Related posts

साहू बने युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष, ब्यावर राष्ट्रीय अधिवेशन में की गई घोषणा

Ravi Sahu

देवदरिया में ट्रक की चपेट के आने से बाइक सवार युवक की हुई मौत, ट्रक जब्त व बाइक क्षतिग्रस्त

Ravi Sahu

आचार संहिता लागतें ही पुलिस 69 वाहनों का चालान कर 40 हजार बसूला, राजनीति से संबंधित नम्बर प्लेट उतरवाया

Ravi Sahu

वैज्ञानिक विधि से चना की खेती कर किसान अपनी आमदनी बढ़ाएं: अख्तर अंसारी

Ravi Sahu

बगड़ू पुलिस ने देशी कट्टा के साथ एक को किया गिरफ्तार, तीन जिंदा कारतूस बरामदबगड़ू पुलिस ने देशी कट्टा के साथ एक को किया गिरफ्तार, तीन जिंदा कारतूस बरामद

Ravi Sahu

चोमो ग्राम की महिला सरपंच और किसानों ने खेत से गाँव तक निकाली तिरंगा रैली

Ravi Sahu

Leave a Comment