Sudarshan Today
सिलवानी

मृतक के परिजनो को सौंपा 17 लाख रुपए की राशि का स्वीकृती पत्र।

शोकाकुल परिवार मे पहुंचकर विधायक रामपाल सिंह ने की संवेदनाएं व्यक्त

संवाददाता। सुदर्शन टुडे सिलवानी

सिलवानी। ग्रामीणो से संबाद करने व शासकीय योजनाओं के सफल क्रियांवयन की मैदानी हकीकत जानने के लिए विधायक व पूर्व केबीनेट मंत्री रामपाल सिंह राजपूत ने अंचल का एक दिनी भ्रमण कर ग्रामीणो व भाजपा कार्यकर्ताओ से भेंट की। विधायक रामपाल सिंह राजपूत ने विभिन्न ग्रामो का दौरा कर शोकाकुल परिवार में पहुंच कर शोक संवेदनाएं व्यक्त की व स्वीकृत राशि के प्रमाण पत्र वितरित किए । विधायक तहसील के ग्राम चंदनपिपरिया पहुचें । यहां पर बीते दिनो बारिष के पानी से दीवार गिरने से 4 बच्चो की मौत हो गई थी। इस हादसे पर दुख जताते हुए मृतक के परिजन मुन्ना अहिरवार को शासकीय योजनांतर्गत स्वीकृत 17 लाख रुपए की सहायता राशि का स्वीकृति पत्र सौंपा।

भ्रमण के दौरान श्री सिंह ग्राम मंगरमौली पहुंचे जहां पर विगत दिनों आकाशीय बिजली गिरने से आदिवासी परिवार में 2 लोगो की दुखद मृत्यु हो गई थी आदिवासी परिवार के परिजनों को आरबीसी योजनांतर्गत 4 . 4 लाख की सहायता राशि के स्वीकृत पत्र प्रदान किये । इसी कड़ी में श्री सिंह ग्राम बीकलपुर पहुंचे यहां पर गोपाल सिंह रघुवंशी के छोटे भाई की विगत दिनों सडक़ दुर्घटना मृत्यु होने पर शोक संवेदनाएं व्यक्त की । श्री सिंह के साथ भाजपा मण्डल अध्यक्ष दीपक सिंह रघुवंशी,मोहन मुरारी रघुवंशी,दिनेश पटेल,पप्पू पटेल,ब्रजेंद्र रघुवंशी, नवनीत रघुवंशी, प्रदीप रघुवंशी, भगवान सिंह लोधी सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related posts

रविवार को मुनि संघ के चातुर्मास कलष की होगी स्थापना। मुनि विलोक सागर महाराज व मुनि विवोध सागर महाराज के द्वारा किया जा रहा है चातुर्मास।

asmitakushwaha

बाल दिवस के अवसर पर ब्रेनिएक्स पब्लिक स्कूल में किया गया बाल मेला का भव्य आयोजन 

Ravi Sahu

सिलवानी पुलिस द्वारा की जा रही है वाहनों की चेकिंग

Ravi Sahu

म.प्र. के राज्य पेंशनरों की न्यायोचित मांगों का शीघ्र निराकरण करने अनुविभागीय अधिकारी सिलवानी को सौंपा ज्ञापन 

Ravi Sahu

रायसेन जिले में बन रही अनियमितताओं और समस्याओं में सुधार हेतु अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने किया विभिन्न मांगों को लेकर चक्काजाम कर तहसीलदार को दिया ज्ञापन।

Ravi Sahu

भागवत कथा बड़ के वृक्ष की तरह होती है : पंडित प्रभुजी नागर

Ravi Sahu

Leave a Comment