Sudarshan Today
देशहरदोई

पाली में बिजली के लिए किसानों ने घेरा पावर हाउस

हरदोई पाली। बिजली न मिलने से परेशान किसानों ने सोमवार को पाली विधुत उपकेंद्र का घेराव किया। इसके बाद बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी की।

 

भारतीय किसान यूनियन के ब्लॉक अध्यक्ष कुलदीप सिंह ने बताया कि सिंचाई के लिए बिजली ही एक मात्र सहारा है। बिजली न मिलने से फसलें सूखने की कगार पर पहुँच चुकी है। शिकायत के बाद भी बिजली व्यवस्था में सुधार नही हो रहा है। बिजली न मिलने से गुस्साए सैकड़ो किसानों ने पावर हाउस का घेराव कर लिया। आरोप लगाते हुए बताया कि ग्रामीण इलाकों में जर्जर बिजली की लाइनों के चलते बिजली नही मिल रही है। किसान दिलबाग सिंह ने बताया कि कर्मचारी व अधिकारी फोन नही उठाते है। अधिकारी लोड अधिक होने की बात कहकर पल्ला झाड़ लेते है। बिजली विभाग के एक्सईएन विनोद कुमार ने बताया कि पाली विधुत उपकेंद्र पर अवर अभियंता न होने के कारण दिक्कतें आ रही है। मशीनें व लाइन बदलने के लिए शासन को लिखित में भेजा जा चुका है। बजट आते ही कार्य कराया जाएगा। किसानों की बिजली को लेकर जो भी समस्याएं है उनको तत्काल सही कराया जाएगा।

Related posts

अमीरों की तरह जिंदगी जीयेगा अब प्रधान मंत्री योजना का हितग्राही!सांसद नागर

Ravi Sahu

मध्यप्रदेश जनजातीय वॉलीबॉल टीम का राष्ट्रीय प्रतियोगिता हेतु कोचिंग कैंप जारी

Ravi Sahu

MP पुलिस भर्ती के लिए अधिसूचना जारी, नियुक्ति के लिए जाने नियम और पात्रता

Ravi Sahu

दस्तक अभियान 16 जुलाई से 31 जुलाई तक घर-घर बुखार एवं टी०बी० के मरीज खोजे जायेंगे 31 तक घर-घर दस्तक देंगी आशा कार्यकर्ता, कुपोषित बच्चे भी होंगे चिन्हित

Ravi Sahu

पुलिस की शिथिलता से क्षेत्र में बढ़ रही चोरी व लूट की घटनाऐं।

Ravi Sahu

विभागीय अधिकारियों की उदासीनता के चलते जुआ और शराब सहित अन्य अवैध कामों का बने अड्डा

Ravi Sahu

Leave a Comment