Sudarshan Today
upहरदोई

पुलिस की शिथिलता से क्षेत्र में बढ़ रही चोरी व लूट की घटनाऐं।

 

टड़ियावां हरदोई – थाना क्षेत्र के चौकी गोपामाऊ के निकट एक दुकान के पास खड़ी मोटरसाइकिल चोरी,तहरीर के बाद जांच में जुटी पुलिस।

आपको बता दें कि थाना टड़ियावां क्षेत्र के नगर गोपामाऊ के मोहल्ला लालपीर निवासी गुफरान पुत्र नूर मोहम्मद ने पुलिस को दिए प्राथना में बताया कि बीते 23 जुलाई की रात करीब 08 बजे वह आवश्यक कार्य से चौकी के पास स्थित दुकान पर आया था।पीड़ित गुफरान ने बताया कि वह मोटरसाइकिल को दुकान के बाहर खड़ी कर दी वापस आया से मोटरसाइकिल गायब थी। जिसके बाद उसने अपने साथियों व परिजनों के साथ मोटरसाइकिल को इधर उधर काफी तलाश किया मोटरसाइकिल न मिलने पर पुलिस को तहरीर देकर,मामले की जाँच कर मोटरसाइकिल बरामद करवाने के साथ चोरों पर कार्यवाही की मांग है।

कुछ दिनों पहले भी यही पुलिस चौकी के पास से हुई थी, मोटरसाइकिल चोरी जिसका अभी तक पुलिस ने कोई पता नही लगा पाया है।इसके अलावा पुलिस चौकी से करीब 1 किलोमीटर दूरी पर स्थित गाँव फ़कीराबाद मोड़ व ईंट भट्ठे के पास हरदोई निवासी एक अध्यापक से अज्ञात लूटेरों ने लूटपाट की थी, जिसका भी टड़ियावां पुलिस ने अभी तक कोई सुराग नही लगा पाया है, जिससे टड़ियावां की कार्यशैली खुद बयां कर रही कि वह इस तरह अपनी ड्यूटी को निभा रहे हैं।

Related posts

हिन्दुत्त्व समन्वय समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेन्द्र कुमार मिश्रा ने कहा मुस्लिम लोग चाँद क्यों पूजते है 

asmitakushwaha

डीएसओ लिखित रूप से माफी मांगे: प्रेस क्लब

Ravi Sahu

पी0एम0 केयर फार चिल्ड्रेन योजना के तहत मा0 प्रधानमंत्री ने 4 बच्चों के खाते में 32,42,080/-रू0 की धनराशि ऑनलाइन हस्तांतरित की जीवन में समय का बदलाव नियत है, इसलिए लक्ष्य को ध्यान में रखकर अध्यन करें:- नरेन्द्र मोदी

Ravi Sahu

जन साहस संस्था आधार हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड के संयुक्त सहयोग से कार्यक्रम आयुष्मान आधार के तहत विशाल निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

Ravi Sahu

प्रार्थना

Ravi Sahu

सड़क सुरक्षा को लेकर परिषदीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय कुलखेड़ा द्वारा निकाली गई जागरूकता रैली

asmitakushwaha

Leave a Comment