Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

विधुत विभाग के खम्बे बन रहे मौत का कारण

सुदर्शन टुडे भास्कर पाण्डेय
एम.पी.हेड..

जिले में इन दिनों विधुत करेन्ट की घटनाये बढ़ रही है।बरसात का मौसम आ गया है।विभाग मामले को गंभीत से लेने को तैयार नही है।जिला मुख्यालय में ही 2-3 घटनाये घटित हो चुकी है,सूत्रों के अनुसार 3 -4 दिन पहले विधुत विभाग के सामने ही विधुत पोल में लगे स्टे तार में करेंट आ जाने से मवेशी की मौत हो गई थी।ऐसी ही घटना आज डिंडोरी विकासखंड के अंतर्गत ग्राम पंचायत पौड़ी माल के अंतर्गत ग्राम नए गांव रैयत मैं खंभे से विद्युत करंट फैलने के कारण ग्याविन भैंस की घटना स्थल में ही मौत हो गई।
घटना आज सुबह लगभग 9 बजे की बताई जा रही है।भैंस मालिक के द्वारा बताया गया कि उनके द्वारा पशु चिकित्सालय, विद्युत विभाग, सिटी कोतवाली सभी जगह जानकारी दी गई मगर किसी भी प्रकार की कोई सुनवाई नही हुई, न ही संतोष जनक जवाब प्राप्त हुआ। भैंस मालिक के द्वारा बताए अनुसार घटना सुबह 9:00 बजे की है,घटना के तुरंत बाद सभी जगह जानकारी दी गई मगर संबंधित अधिकारी कर्मचारी यह बहाना कर अपना पल्ला झाड़ लिए की आज संडे है और हम छुट्टी में हैं आप लाश को पूरी रात देखें पोस्टमार्टम कल किया जाएगा इसके बाद ही आप की रिपोर्ट लिखी जाएगी। पीड़ित व्यक्ति परेशान होकर 181 का सहारा लेने को मजबूर है।

Related posts

अखिल भारतीय मां नर्मदा परिक्रमा सेवा संघ के प्रदेश सहसंयोजक केवलराम मीणा और उनकी पूरी टीम ने ओंकारेश्वर से 25 नवंबर को मां नर्मदा की परिक्रमा शुरू की

Ravi Sahu

वी आई टी कॉलेज कोटरी में फांसी के फंदे पर झूल कर छात्र ने की अपनी जीवन लीला समाप्त

Ravi Sahu

महंगाई के विरोध में महिला कांग्रेस ने राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

Ravi Sahu

विद्युत विभाग की बड़ी लापरवाही आई सामने,यहां हो सकती हैं बड़ी अनहोनी

Ravi Sahu

((विश्व तम्बाकू निषेध दिवस पर स्वास्थ्य विभाग द्वारा जागरूकता रैली आयोजित ))

Ravi Sahu

टिकिट को लेकर भाजपा के लोग अपनों की ही पुलिस में शिकायत करा रहे: सूत्र

Ravi Sahu

Leave a Comment