Sudarshan Today
हरदोई

बहन की शादी से पहले भाई की मौत, डोली के पहले उठी भाई की अर्थी

पुलिसकर्मी ने पेश की ईमानदारी की मिसाल, मृतक की पत्नी को लौटाया आभूषण और रुपयों से भरा बैग

हरदोई। हर भाई का सपना होता है कि अपने प्यारी बहना की डोली को विदा करें लेकिन तब क्या हो जब डोली उठने से पहले ही भाई की अर्थी उठ जाए। पिहानी कोतवाली क्षेत्र से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां बहन की शादी के दो दिन पहले अज्ञात वाहन की चपेट में आने से भाई की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक जयपाल पुत्र गंगाराम निवासी रेला खेड़ा राभा लुधियाना में पत्नी व बच्चों के साथ मजदूरी करता था। जयपाल अपनी बहन की शादी में शामिल होने के लिए पत्नी बच्चों के साथ रेला खेड़ा आ रहा था । उसकी बहन की शादी 30 मई सोमवार को है। शनिवार को पत्नी को गांव के किनारे छोड़कर अपनी ससुराल कुल्हाबर मे जेलर व मोटरसाइकिल लेने गया था। वापस आते समय सहादत नगर के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से उसकी दर्दनाक मौत हो गई । मौके पर मौजूद इंचार्ज मोहम्मद अजीम ,संजीव सोनी ,दिलीप कुमार ,मलिक ,गंगाराम पुलिसकर्मियों ने जयपाल के शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं दूसरी तरफ शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गई बहन पत्नी व परिजनों का रो रो के बुरा हाल है । राभा प्रधान बबलू लूंगी ने परिजनाें के दुख में शरीक होकर हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया।

कोतवाली प्रभारी ने ईमानदारी पर सिपाहियों की थपथपाई पीठ

कोतवाल डीके सिंह ने एक्सीडेंट में भाई की मौत व बहन की शादी की खुशियां मातम में बदलने पर गहरा शोक व्यक्त किया और मृतक जयपाल की बाइक की डिग्गी में रखा 200000 का जेवर ,नगद रुपया व मोबाइल मृतक की पत्नी व परिजनों को सुपुर्द करने वाले पुलिसकर्मियों की ईमानदारी पर पीठ थपथपाई।

Related posts

एसडीएम शाहाबाद ने गौशाला का किया निरीक्षण

Ravi Sahu

पीड़िता ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर लगाई न्याय की गुहार। दबंगों ने पीड़िता के यूकेलिपिस्टिस पेड़ काटने के बाद उलाहना देने पर पीड़िता को गाली गलौज कर डंडों से पीटा।

Ravi Sahu

एकादशी पर खाटू श्याम मंदिर में गायकों ने भजनों से बाँधा समा

Ravi Sahu

पंचायत भवन की इमारत पर गाँव के ही दबंगों का कब्जा।

asmitakushwaha

निरंकुश प्रशासन से जूझते छोटे दुकानदार, पथ विक्रेता , रेहड़ी,ठेला वाले सांसद,विधायक और मंत्री सब चैन की नींद सो रहे

Ravi Sahu

दस्तक अभियान 16 जुलाई से 31 जुलाई तक घर-घर बुखार एवं टी०बी० के मरीज खोजे जायेंगे 31 तक घर-घर दस्तक देंगी आशा कार्यकर्ता, कुपोषित बच्चे भी होंगे चिन्हित

Ravi Sahu

Leave a Comment