Sudarshan Today
Other

उन्नाव में बस और कार की भिड़ंत, 3 की मौत, बच्चे को बचाने में बस अनियंत्रित होकर दूसरी लेन में गई, 7 लोगों की हालत गंभीर

दैनिक सुदर्शन टुडे आशीष तिवारी ब्यूरो चीफ उन्नाव

उन्नाव। नेशनल हाईवे में कानपुर से लखनऊ जा रही एक रोडवेज बस बच्चे को बचाने में अनियंत्रित होकर दूसरी लेन में जा पहुंची। बस की सामने से आ रही अर्टिगा कार के सीधी भिड़ंत हो गई। कार में सवार दस लोगों में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने जेसीबी की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला है और उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बता दे की लखनऊ-कानपुर नेशनल हाईवे के अजगैन थाना क्षेत्र के नवाबगंज चौकी के पास बाबा का ढाबा के समीप दोपहर करीब तीन बजे राठ बस डिपो की रोडवेज बस यात्रियों को लेकर कानपुर से लखनऊ जा रही थी। अचानक बस के सामने एक बच्चा आ गया। उसे बचाने में चालक ने बस को मोड़ा तो गाड़ी अनियंत्रित होकर दूसरी लेन में चली गई। दूसरी साइड सामने से आ रही अर्टिगा कार से सीधे भिड़ंत हो गई। कार में सवार थाना क्षेत्र के रहने वाले सधीरा गांव के 10 लोग बैठे थे। इनमें चार पुरुष तीन महिलाएं और तीन बच्चे थे। इनमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल किया रेफर अजगैन कोतवाली प्रभारी अवनीश सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे और स्थानीय लोगों की व जेसीबी की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को उपचार के लिए नवाबगंज सीएचसी में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार किया और घायलों की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर किया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

Related posts

छत्रपति शिवाजी महाराज हमारे आदर्श, प्रेरणा और ऊर्जा है-अर्चना चिटनिस

Ravi Sahu

सपनो से हकीक़त तक का एक सफर

Ravi Sahu

श्रीमद् भागवत कथा के तृतीय दिवस कथा व्यास द्वारा बताया गया की- भगवान के नाम मात्र से ही व्यक्ति भवसागर से पार उतर जाता हैं

Ravi Sahu

सेमरडीह के कुन्दरी झरिया टँगचोखवा जंगल से युवक का शव हुआ बरामद

Ravi Sahu

अधूरे सड़क निर्माण से रहवासियों में आक्रोश,पुतला फूंक कर जताया विरोध

Ravi Sahu

*सिनर्जी संस्थान के 18 वर्ष पूर्ण होने की खुशी मे युवाओ के द्वारा सेलेब्रेसन।* सुदर्शन टुडे हरसूद संवाददाता शंकर सिंह सोलंकी *हरदा – (कायदा)* – सिनर्जी संस्थान पिछले अठारह वर्षो से लगातार विभिन्न कार्यक्रमो मे कायदा क्षेत्र मे हसिये पर रहने वाले व वनाचंल,पिछडे,आदिवासी युवाओ के विकास पर कार्य कर रही है। सिनर्जी संस्थान के युवालय प्रोग्राम के द्वारा सिनर्जी स्थापना दिवस के उपलक्ष्य पर युवा समूह के युवाओ को एकत्रित कर सिनर्जी संस्थान के 18 वर्ष पूर्ण होने की खुशी मे केक काटकर सेलेब्रेट किया गया। साथ ही सभी युवा साथियो को सिनर्जी संस्थान की शुरूआत कैसे कहा से हुई व वर्तमान मे कहा कहा कार्य कर रही है। व साथ ही युवालय की प्रक्रिया से अवगत कर सभी युवा साथियो ने धूमधाम से मूल्य आधारित डांस व नाटक प्रस्तुत किया। कुछ युवा साथियो ने युवालय के अपने अनुभव साझा किए जिसमे उन्होने इस युवालय की यात्रा से जुडकर अपने आप मे बदलाव मेहसूस किया है। इस प्रोग्राम मे कायदा क्षेत्र के अलग – अलग 10 गॉव -बोरपानी,जडकउ,डेहरिया,कैली,रवागं,चॉन्दियापुरा,कुमरूम,चन्द्रखॉल,खोडेबोडे,मरापाडोल से युवाओ ने भाग लेकर कार्यक्रम को सेलिब्रेट किया।इस प्रोग्राम मे युवालय टीम से श्रीचन्द्र पवार,अदूप कास्दे व गौरीशंकर अखण्डे उपस्थित रहे।

Ravi Sahu

Leave a Comment