Sudarshan Today
Other

जिले के तीनों विधानसभा क्षेत्रों में शांतिपूर्ण मतदान के लिए कलेक्टर श्री प्रसाद ने माना आभार

 

राजेंद्र खरे कटनी

कटनी – लोकसभा निर्वाचन 2024 के अंतर्गत संसदीय क्षेत्र खजुराहो में आने वाले मुड़वारा, बहोरीबंद और विजयराघवगढ़ विधानसभा क्षेत्र के सभी 865मतदान केन्द्रों में स्वतंत्र, निष्पक्ष, सुगम और पारदर्शी तरीके व शांतिपूर्ण ढंग से मतदान संपन्न होने पर कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री अवि प्रसाद ने निर्वाचन कार्य में संलग्न सभी अधिकारियों, कर्मचारियों सहित आम नागरिकों, मतदाताओं, सुरक्षा बलों, मीडिया कर्मियों आदि के प्रति आभार व्यक्त किया है।

कलेक्टर श्री प्रसाद ने लोकसभा निर्वाचन कार्य से संबद्ध प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों, जिला अधिकारियों और कर्मचारियों के सराहनीय योगदान की प्रशंसा करते हुए कहा कि सभी शासकीय कर्मियों की लगन, निष्ठा और कड़ी मेहनत की वजह से कटनी जिले के मुड़वारा , बहोरीबंद और विजयराघवगढ़ विधानसभा क्षेत्र के सभी मतदान केन्द्रों में शांति पूर्ण एवं निष्पक्ष मतदान संपन्न हुआ।

कलेक्टर श्री प्रसाद ने विशेष रूप से दिव्यांग मतदाताओं, 85 वर्ष से अधिक उम्र के वरिष्ठ मतदाताओं द्वारा मतदान के पुनीत कार्य में बढ़-चढ़कर भागीदारी निभाने के लिए आभार जताया है। कलेक्टर श्री प्रसाद ने कहा कि निर्वाचन की आचार संहिता लगने से लेकर मतदान होने तक अधिकारियों-कर्मचारियों ने निर्विघ्न चुनाव कार्य संपन्न कराने के लिए जो मेहनत की थी वह फलीभूत हुई है। कलेक्टर श्री प्रसाद ने इसके लिए मतदान प्रक्रिया से जुड़े सभी शासकीय कर्मियों की सराहना की है।

कलेक्टर श्री प्रसाद ने निर्वाचन कार्य के कव्हरेज में रचनात्मक सहयोग प्रदान करने के लिए जिले के सभी प्रिंट एवं इलेक्ट्रानिक मीडिया के प्रतिनिधियों का भी धन्यवाद ज्ञापित किया है। खासकर जिले में स्वीप गतिविधियों को प्रमोट करने मे मीडिया के द्वारा प्रदान किए गए सहयोग के प्रति आभार व्यक्त किया है।

Related posts

अक्षय नवमी पर आंवले के वृक्ष का किया पूजन लगाई परिक्रमा

Ravi Sahu

कानपुर देहात पुलिस ने चोरी की घटना का किया खुलासा पांच युवकों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Ravi Sahu

खरगोनशहर में रेत के अवैध भंडारण पर ताबड़तोड़ कार्यवाही

Ravi Sahu

अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा के दिन ही बनवार खेर माता मंदिर में विराजमान होगे रामलला,

Ravi Sahu

गांगपुर गांव में मनाया गया काशीराम जी की जयंती ,जिला अध्यक्ष बोले कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव की करें तैयारी

Ravi Sahu

महिलाओं बच्चियों पर बढ़ रहे अपराधों के खिलाफ एकजुट हों- कामरेड महेंद्र नायक।

Ravi Sahu

Leave a Comment