Sudarshan Today
शहडोल

संविधान ने दिया हम सभी को सबसे सशक्त अधिकार-कमिश्नर

एडीजीपी ने पारंपरिक पोषाक में डोंडी बजाकर मतदान का दिया संदेश

शहडोल। कमिश्नर शहडोल संभाग बीएस जामोद ने कहा है कि हमारे संविधान ने हमें सबसे सशक्त अधिकार मतदान करने का अधिकार दिया है। उन्होंने कहा कि भारतीय संविधान में पुरुषों और महिलाओं को समान रूप से मताधिकार प्राप्त है।

मताधिकार हमारा दायित्व ही नहीं हमारा कर्तव्य भी है उन्होंने कहा है कि आगामी 19 अप्रैल को लोकतंत्र का महापर्व है इस महापर्व में सभी मतदाता सहभागी बने। उन्होंने कहा कि सभी मतदाता भयमुक्त और स्वतंत्र होकर मतदान केंद्र जाएं और अपने स्वविवेक से शत प्रतिशत मतदान करें।

संभागायुक्त बीएस जामोद आज जनपद पंचायत जयसिंहनगर के ग्राम पंचायत तगावर में आयोजित मतदाता जागरूकता कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। कमिश्नर बीएस जामोद ने कहा कि सभी मतदाताओं के वोट की कीमत एक समान है इसमें किसी प्रकार का भेदभाव नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि 19 अप्रैल लोकतंत्र के इतिहास का महत्वपूर्ण दिन है, इस दिन को सभी मतदाता याद रखें, जो मतदाता गांव से बाहर गए हैं ऐसे सभी मतदाता अपने गांव या शहर आकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें। मतदाता जागरूकता कार्यक्रम को संबोधित करते हुए एडीजीपी शहडोल जोन श्री डीसी सागर ने कहा कि चुनाव प्रक्रिया के दौरान किसी मतदाता को सुरक्षा की चिंता करने की जरूरत नहीं है। पुलिस प्रशासन आपके साथ है। मतदाता स्वतंत्र एवं निर्भीक होकर स्वविवेक से अपने मताधिकार का प्रयोग करें। उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य शत प्रतिशत मतदान है। इस अवसर पर ग्राम पंचायत तगावर में मतदाता जागरूकता रैली भी निकल गई। साथ ही कमिश्नर श्री बीएस जामोद ने वरिष्ठ मतदाताओं को सम्मानित भी किया। मतदाता जागरूकता कार्यक्रम को संयुक्त आयुक्त विकास मगन सिंह कनेश ने भी संबोधित किया।

Related posts

कोशिश करने वालों की कभी हार नही होती-डी,सी,सागर दो दिवसीय राज्य स्तरीय महिला बास्केट बाॅल प्रतियोगिता का शुभारंभ

Ravi Sahu

मुख्यमंत्री का चुनावी दौरा कल ब्यौहारी विधानसभा के ग्राम आमडीह मे करेंगे चुनावी सभा

Ravi Sahu

एम.जी.एम स्कूल में विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन कर मनाया गया बाल दिवस

Ravi Sahu

*एक युद्ध प्लास्टिक के विरुद्ध कैम्पेन कर सृष्टि गुप्ता ने पर्यावरण संरक्षण का दिया संदेश “*

Ravi Sahu

राष्ट्रीय पोषण माह के तहत आंगनबाड़ी कटकोना क्र. 1 में जल प्रबंधन पर विज्ञान मेला का किया गया आयोजन*

Ravi Sahu

भाजपा के नीतियों से रूबरू होकर दें रहें समर्थन मतदाताओं का वार्ड क्रमांक दस की प्रत्याशी शशि, पुष्पेंद्र ताम्रकार को मिल रहा जन सहयोग, डोर टू डोर दें रहें

Ravi Sahu

Leave a Comment