Sudarshan Today
मध्य प्रदेशशहडोल

कोशिश करने वालों की कभी हार नही होती-डी,सी,सागर दो दिवसीय राज्य स्तरीय महिला बास्केट बाॅल प्रतियोगिता का शुभारंभ

शहडोल ब्यूरो

शहडोल। राज्य शासन के उच्च शिक्षा विभाग द्वारा सोमवार को आयोजित शहडोल जिले के कन्या महा विद्यालय शहडोल में राज्य स्तरीय महिला बास्केट बाॅल प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। इस मौके पर ए.डी.जी. डी.सी. सागर ने कहा कि खिलाडियों को कभी भी निराश नही होना चाहिए। हार और जीत खेल के दो पहिए है। खेल के प्रति दृढ़ विश्वास और मेहनत करना बहुत जरूरी है और यहीं सफलता की कुंजी है। उन्होंने कहा कि खेल के लिए शरीर का स्वस्थ्य होना और नियमित व्यायाम भी जरूरी है। उन्होंने बास्केट बाल खिलाड़ियों से कहा कि अपने कैरियर को चुनने के बाद उसके प्रति लगन व मेहनत को बरकरार रखे और साथ ही पढ़ाई में प्रश्नों के उत्तर को ध्यान से स्मरण करें, छात्रों को लक्ष्य प्राप्ति हेतु एकाग्रता रखना अत्यंत आवश्यक है।
प्रदेश के भोपाल संभाग, छिंदवाडा, रीवा, जबलपुर, इंदौर, ग्वालियर, उज्जैन एवं शहडोल संभाग के खिलाड़ियों के मध्य यह दो दिवसीस महिला बास्केट बाल प्रतियोगिता आयोजित की गई है। जिसका समापन कल होगा। प्रतियोगिता में प्रथम मैच भोपाल एवं जबलपुर के मध्य प्रारंभ हुआ।
इस मौके पर इंदिरा गांधी कन्या महाविद्यालय की प्राचार्य उषा नीलम, प्रोफेसर मुकेश तिवारी,जन भागीदारी के अध्यक्ष विभव पाण्डेय सहित महा विद्यालय के प्राध्यापकगण तथा काफी संख्या में खेल दर्शक प्रेमी, छात्राएं एवं अन्य लोग उपस्थित रहे।

Related posts

*सरस्वती शिशु मंदिर धमाना में अनंत चतुर्दशी का पर्व बड़े धूमधाम से मनाया गया* 

Ravi Sahu

झिरनिया ब्लॉक में पैसा एक्ट गठन को लेकर जनपद पंचायत सीईओ को सौंपा ज्ञापन जयस संगठन द्वारा

Ravi Sahu

नवीन मतदाताओं ने जानी ईवीएम से मतदान करने की प्रक्रिया  

Ravi Sahu

सदगुरु कबीर साहेब की जयंती हर्षोल्लास से पुष्पराजगढ़ मुख्यालय में मनाया गया

Ravi Sahu

थाना राजपुर पुलिस ने सनगांव रोड़ राजपुर नाले में जुआ खेलते 04 जुआरियों को पकड़ा, नगदी 6190 रुपये व 52 तास के पत्ते जप्त।

Ravi Sahu

अस्मद् वेलफेयर सोसाइटी के द्वारा अध्यक्ष कमल भाई भालसे ने बताया कैंसर से लड डर नहीं

Ravi Sahu

Leave a Comment