Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

पुलिस ने हथियार सप्लाय नेटवर्क में शामिल गिरोह के 7 तस्करों और निर्माणकर्ताओं को गिरफ्तार किया है

सुदर्शन टुडे के लिए खरगोन से संवादाता शाहिद खान की रिपोर्ट

खरगोन
पुलिस ने हथियार सप्लाय नेटवर्क में शामिल गिरोह के 7 तस्करों और निर्माणकर्ताओं को गिरफ्तार किया है, इनमें तुफान सिंग भी शामिल है। पकड़े गए आरोपितों में दो का अपराधिक रिकार्ड भी है।
मामले का खुलासा करते हुए एसपी रोहित काशवानी ने बताया कि 28 अपै्रल को टेमरनी पुल के नीचे अवैध हथियारों के खरीद. फरोख्त की सूचना मिली थी, जिसके आधार पर तत्काल टीम गठित कर मौके पर भेजा गया। यहां पुलिस ने घेराबंदी कर 6 हथियार तस्करो को पकड़ा, जिनमें केहरसिंग प्रधानसिंग बरनाला सिकलीगर सिगनुर से 2 देशी पिस्टल, सतवन सिंह नाहरसिंह से 3 देशी पिस्टल, जयमालसिंह अजीत सिंह खोमाबाद थाना सेंधवा जिला बड़वानी हाल मुकाम सिगनुर से 3 देशी पिस्टल, लखवीर सिंह लखा से 3 देशी पिस्टल, जीवनसिंह जड्डू सिंह से 3 देशी पिस्टल एक अधबनी पिस्टल, सोनू प्रतापसिंह से 3 देशी पिस्टल के अलावा सभी आरोपियों से हथियार निर्माण सामग्री बरामद की गई है, यह सभी कुशल कारीगर होकर कुछ ही समय में हथियार बनाने में माहिर है। इनके अलावा तुफान सिंह रतनसिंह जो दंगे में इस्तेमाल की गई पिस्टल बिक्री मामले में फरार था उसे भी गिरफ्तार किया गया है। सभी के खिलाफ गोगावां थाने पर आम्र्स एक्ट में प्रकरण दर्ज किया गया है।
केहरसिंह के खिलाफ बिस्टान, बैडिया और भगवानपुरा में पूर्व से ही आम्र्स एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामले दर्ज है, जबकि तुफान सिंग के खिलाफ खरगोन और गोगावां कोतवाली में आम्र्स एक्ट के मामले दर्ज है।

Related posts

मृतकों को पेंशन की राशि वितरण करने पर तीन सचिवों को निलंबित करने के दिए निर्देश*

Ravi Sahu

पुलिस अधीक्षक उमरिया के निर्देशन में पुलिस बल एवं एसपीओ को दिया गया चुनाव संबंधी प्रशिक्षण

asmitakushwaha

आम से भरा ट्रक पलटा झुमकी घाट पर

Ravi Sahu

ईव्हीएम एवं व्हीव्हीपीएटी मशीनों का प्रथम रेण्डमाइजेशन 22 मार्च को

Ravi Sahu

कलश यात्रा के साथ श्रीमद् भागवत प्रारंभ

Ravi Sahu

खरगोन,खाद्य सुरक्षा अधिकारियों के मध्य कार्य विभाजन

Ravi Sahu

Leave a Comment