Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

सोहरामऊ पुलिस ने बड़ाई गस्त अपराधों पर लगा अंकुश

 सुदर्शन टुडे आशीष तिवारी ब्यूरो चीफ उन्नाव

उन्नाव पुलिस अधीक्षक उन्नाव के निर्देशन में अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने के क्रम में सोहरामऊ थाना प्रभारी कमल किशोर दुबे देर रात्रि गस्त पर नजर आते हैं वहीं थाना प्रभारी कमल किशोर दुबे के प्रभार मिलते ही स्थानीय प्रधान संभ्रांत व्यक्तियों की बैठक बुलाई थी और समय समय पर पीस कमेटी की बैठक बुला कर क्षेत्र में आम जन मानस से सीधा संवाद स्थापित करने का काम कर रहे हैं।अपराध का ग्राफ लगातार घट रहा है वहीं आबकारी को छोड़ कर कम मुकदमें दर्ज हुई हैं। क्षेत्र में अपराधियों के हौसले पस्त हुए हैं।लगातार गस्त व चेकिंग प्वाइंट पर नजर रखने से अपराधों में काफी गिरावट आई है।क्षेत्र भ्रमण पर सीधा संवाद और उनका लोगों को फोन नम्बर देना आम जनता से जुड़ कर अपराधों पर बात करने से लोगों में पुलिस के प्रति व सरकार के प्रति विश्वास बड़ा है देर रात्रि 1 बजकर बीस मिनट पर जैतीपुर चेकिंग प्वाइंट पर पहुंच गए और तैनात पुलिस कर्मचारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

Related posts

विद्यालय में पुलिस ने छात्र-छात्राओं से किया संवाद

sapnarajput

उप पुलिस महानिरीक्षक, भोपाल ग्रामीण रेंज ने किया वार्षिक निरीक्षण

Ravi Sahu

लटेरी क्षेत्र के आसपास एक दर्जन से ज्यादा स्कूल संचालित हो रहे हैं आठ की जगह 10 से 25 नौ निहाल बिठाए जा रहे हैं स्कूल वाहनों में।

Ravi Sahu

श्री कष्टभंजन हनुमान मंदिर शिव मंगल धाम राजपुर नगर से 2 किलोमीटर की दूरी पर स्थित

asmitakushwaha

राहुल गांधी जी की मध्य प्रदेश में भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी से घनश्याम राठौर ने की चर्चा

Ravi Sahu

धनश्याम यादव को प्रदान की गई श्रवण मशीन। निकाए के वार्ड 4 में आयोजित शिविर में योजनाओं का लाभ लेने आए 5 आवेदन।        विधायक प्रतिनिधि व पार्षद प्रतिनिधि को नागरिको ने सौंपे आवेदन।

Ravi Sahu

Leave a Comment