Sudarshan Today
मध्य प्रदेशसिलवानी

धनश्याम यादव को प्रदान की गई श्रवण मशीन। निकाए के वार्ड 4 में आयोजित शिविर में योजनाओं का लाभ लेने आए 5 आवेदन।        विधायक प्रतिनिधि व पार्षद प्रतिनिधि को नागरिको ने सौंपे आवेदन।

 

 

संवाददाता। सुदर्शन न्यूज़ सिलवानी

 

सिलवानी। मुख्समंत्री जन सेवा अभियान के तहत गुरुवार को नगर के वार्ड नंबर 4 शिवाजी नगर में शिविर का आयोजन विधायक प्रतिनिधि विभोर नायक, पार्षद प्रतिनिधि व बरिष्ठ भाजपा नेता संजय मस्ताना की विशेष उपस्थिति में किया गया । यहां पर वार्ड के निवासी धनश्याम यादव के द्वारा श्रवण मशीन दिए जाने बाद आवेदन दिया गया। आवेदन पर त्वरित कार्रवाही करते हुए तत्काल ही आवेदक का श्रवण मषीन उपलब्ध कराई गई। श्रवण मशीन मिलते ही आवेदक के चेहरे पर खुशी देखी गई।

दोपहर के समय शिविर का आयोजन किया गया। यहां पर विधायक प्रतिनिधि विभोर नायक, पार्षद प्रतिनिधि व बरिष्ठ भाजपा नेता संजय मस्ताना को वार्ड के निवासियों के द्वारा 5 आवेदन दिए गए। जिसमें पेंशन का एक आवेदन शामिल है। अतिरिक्त पीएम स्वनिधि योजना के 2 तथा कर्मकार मंडल के भी 2 आवेदन सौंपे गए । प्राप्त आवेदनो का परीक्षण उपरांत लाभ से लाभांवित किए जाने की कर्रवाही निकाए के द्वारा की जाएगी। अभियान के तहत अभी तक वार्ड क्रमांक एक से 4 तक शिविर आयोजित किए जा चुके है आयोजित किए जा रहे शिविरो में बड़ी संख्या में नागरिक अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं। इस मौके पर पार्षद शमीम काजी,पार्षद प्रतिनिधि मोनू मतांबर,इल्याज ताज सहित नप कर्मचारी भी मौजूद रहे।

Related posts

झिरन्या संगत द्वारा 21 दिसंबर से 28 दिसंबर तक मनाया जायेगा शहादत दिवस

Ravi Sahu

गांव गांव से कार्यकर्ता पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती झूमा सोलंकी की आभार यात्रा में

Ravi Sahu

जिले के कोतमा, रामनगर भालूमाडा , बिजुरी फुनगा में पुलिस जनसंवाद कार्यक्रम संपन्न पुलिस जन संवाद जन सुरक्षा का शंखनाद

Ravi Sahu

पुलिस अधीक्षक ने ली जिले भर के बस ऑपरेटर की बैठक, परिवहन विभाग के नियमों के पालन एवं वैध दस्तावेजों के साथ बसें संचालित करने के लिए निर्देश

Ravi Sahu

न्यू पेंशन स्कीम से रिटायर्ड कर्मचारी को वृद्धावस्था पेंशन से भी कम मिलेगी पेंशन : जनक सिंह रावत

asmitakushwaha

विधुत विभाग के खम्बे बन रहे मौत का कारण

Ravi Sahu

Leave a Comment