Sudarshan Today
Other

अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर”दिल्ली में “6th माएस्ट्रो अवार्ड 2023 -24” के समारोह में बचपन प्ले स्कूल के संचालक सर्वश्रेष्ठ स्कूल श्रेणी का खिताब जीता 

आशीष नामदेव शहडोल ब्यूरो

बुढ़ार।बचपन प्ले स्कूल धनपुरी” ने देश भर के 1200 से अधिक बचपन स्कूलों के बीच एक बार पुनः सर्वश्रेष्ठ स्कूलों की श्रेणी में अपना स्थान आरक्षित किया। 11 फरवरी 2024 को नई दिल्ली के “डॉ. अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर” में “6th माएस्ट्रो अवार्ड 2023 -24” के समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में फिल्म अभिनेता गुलशन ग्रोवर एवं सेंट्रल बोर्ड आफ एजुकेशन (CBSE) के सचिव हिमांशु गुप्ता, बचपन ग्रुप के सीईओ अजय गुप्ता एवं दिल्ली शहर के कई दिग्गज हस्तियां उपस्थित रहे। एवं देश भर से पधारे बचपन स्कूल एवं एकेडमिक हाइट्स पब्लिक स्कूल के संचालकगण भी इस समारोह में उपस्थित रहे। बॉलीवुड अभिनेता गुलशन ग्रोवर के द्वारा बचपन प्ले स्कूल धनपुरी के डायरेक्टर सृजनेश जैन को मध्य प्रदेश के सर्वश्रेष्ठ बचपन स्कूल की श्रेणी में “टॉर्च बियरर स्कूल 2023-24” से सम्मानित किया गया।

सृजनेश जैन ने इस सफलता का श्रेय अपने पूरे परिवार, विद्यालय के शिक्षकों एवं अभिभावकों को दिया जिन्होंने हमेशा अपना विश्वास कायम रखा और हर अच्छे बुरे समय में कदम कदम पर साथ दिया। उन्होंने बताया की बचपन प्ले स्कूल के साथ ही एकेडमिक हाइट्स पब्लिक स्कूल की शुरुआत भी धनपुरी में की जा रही है । जिसमें कक्षा 1 से 4 तक की कक्षाएं इस वर्ष से संचालित होगी। पूरे देश भर में एकेडमिक हाइट्स की लगभग 150 शाखाएं संचालित है । सृजनेश जैन ने बताया कि विद्यासागर सीनियर सेकेंडरी स्कूल बुढार एवं बचपन प्ले स्कूल धनपुरी के माध्यम से वे अपने छात्रों के लिए हमेशा आधुनिकतम एवं श्रेष्ठ शिक्षा उपलब्ध कराते रहेंगे एवं अभिभावकों के इस भरोसे को सदैव बनाएं रखेंगे।

Related posts

मुख्यालय करंजिया के शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय में आयोजित किया कौन बनेगा धनपति

Ravi Sahu

10 साल मंत्री रहे नाहटा विकास के नाम पर नहीं दी कोई विशेष सौगात 

Ravi Sahu

स्वतंत्रता का प्रतीक तिरंगे को लहराए घर की मुंडेर पर

asmitakushwaha

जनपद के जिम्मेदारों की मिलीभगत से पंचायत कार्यों में हो रही अनियमितता

Ravi Sahu

खालवा में 28 एवं 29 फरवरी को आयोजित होगा निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर

Ravi Sahu

एचआईवी संक्रमण के बचाव हेतु युवा संवाद कार्यक्रम आयोजित हुआ

Ravi Sahu

Leave a Comment