Sudarshan Today
Other

मंत्री श्री सिंह ने ग्राम मेहदा में किया पहुँच मार्ग का भूमिपूजन

मार्ग बन जाने से होगी ग्रामवासियों को राहत

नरसिंहपुर– प्रदेश के स्कूल शिक्षा एवं परिवहन मंत्री श्री उदय प्रताप सिंह ने भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम में मंत्री श्री सिंह ने तेंदूखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम मेंहदा में 294.13 लाख रुपये लागत के डोभी- मेंहदा पहुंच मार्ग का भूमिपूजन किया।

 

कार्यक्रम में मंत्री श्री सिंह ने डोभी- गुटौरी मार्ग नाले के पास तिराहे से खुमेरखेड़ा पहुंच मार्ग निर्माण हेतु 1.25 करोड़ रुपए एवं ग्राम डोभी में पब्लिक स्कूल के सामने खेल मैदान में मिनी स्टेडियम निर्माण हेतु 25 लाख रुपए की स्वीकृति की घोषणा की। कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि पहुँच मार्ग बन जाने से ग्रामीणों को आवागमन में राहत मिलेगी। आज ग्रामीणों को इस सौग़ात के लिए बधाई।

 

इस अवसर विधायक श्री विश्वनाथ पटेल ने केन्द्र एवं राज्य सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी उन्होंने कहा कि इस रोड के बन जाने से आम जनता को बारहमासी आवागमन में काफ़ी सहूलियत होगी ।प्रदेश सरकार सभी वर्गों के कल्याण के लिए संकल्पित हैं।

 

इस अवसर पर पूर्व विधायक श्री भैयाराम पटेल, श्री अभिलाष मिश्रा,, ठाकुर राजीव सिंह, अध्यक्ष नगर परिषद तेंदूखेड़ा श्री विष्णु शर्मा, जिला पंचायत सदस्य श्री धनंजय पटेल, श्री बृजेन्द्र पटेल, श्री प्रताप सिंह कौरव सहित विशिष्ट जन प्रतिनिधिगण, गणमान्य नागरिक और ग्रामवासी मौजूद थे।

Related posts

अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस के अवसर पर ओबीसी मोर्चा के जिला

Ravi Sahu

महेश्वर घाट पर नाव चलाने के विवाद पर नाविकों ने सोपा ज्ञापन

Ravi Sahu

बिजली के खंबे से टकराई बाइक, युवक गंभीर

Ravi Sahu

भोपाल के माता मंदिर चौराहे का नाम बदलकर शहीद वीरांगना अवंतीबाई लोधी किया जाए- ओबीसी महासभा-

asmitakushwaha

कांग्रेस की न्याय योजना लेकर महिलाओं के बीच पहुंची कांग्रेस महिला कांग्रेस 

Ravi Sahu

आरएसएस के राष्ट्रीय सदस्य सह महिला विकास मंच के जिलाध्यक्ष सुलेखा प्रसाद साहू रही मौजूद

Ravi Sahu

Leave a Comment