Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

22 जनवरी को श्री रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के दिन राष्ट्रीय अवकाश घोषित करने की रखीं मांग

 

सुदर्शन टुडे,अक्षय बालपांडे,पांढुरना

श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या में नवनिर्मित मंदिर में 22 जनवरी को श्री रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा होगी। इस प्राण-प्रतिष्ठा महोत्सव को लेकर पांढुर्ना जिले में भी अपार उत्साह है। इस आयोजन को भव्य रुप से मनाने के लिए तैयारियां जोर-शोर से की जा रही है। राष्ट्रीय हिन्दू संगठन ने श्रीराम राज्य की स्थापना का दिन मानते हुए इस दिन को राष्ट्रीय अवकाश घोषित करने की मांग उठाई है।

मंगलवार को संगठन के जिला अध्यक्ष अर्पित गड़करी, उपाध्यक्ष अंकित कोरडे, जिला मंत्री हरिश गायधने, महासचिव दीपेश भांगे, कोषाध्यक्ष यश सावरकर, हितेश चापले ने इस आशय का प्रधानमंत्री के नाम का ज्ञापन कलेक्टर कार्यालय में नायब तहसीलदार राजेश पटवा को सौपा। पदाधिकारियों ने कहा कि 22 जनवरी को श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या में नवनिर्मित मंदिर में श्री रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा होनी है। यह दिन संपूर्ण देशवासियों के लिए ऐतिहसिक दिन है। इस दिन राष्ट्रीय अवकाश घोषित किए जाने से देशवासियों की आकांक्षाओं का सम्मान होगा।

Related posts

कलेक्टर ने पिपरिया में पुन: फसल सर्वे के दिए निर्देश, व्यक्त की कड़ी नाराजगी .कलेक्टर ने ओला प्रभावित फसलों का किया निरीक्षण

Ravi Sahu

भाजपा विरोधी पार्टी को नही मिल रहे प्रत्याशी जबरन बनाया दूल्हा फार्म उठाने की स्थिति में विरोधी दल के कई लोग हमारे संपर्क में -: मंडल अध्यक्ष जितेंद्र यादव

Ravi Sahu

रामेश्वरम की यात्रा पर रवाना हुए तीर्थ यात्री विधासक प्रतिनिधि ने फूल माला पहना कर किया स्वागत

Ravi Sahu

पी.डी.एस में वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित पी.डी.एस स्कूल द्वारा घोषित कक्षा एलकेजी से 9 वीं और 11 वीं का वार्षिक परीक्षा परिणाम 91.11 प्रतिशत रहा।

Ravi Sahu

खरगोन जिले के सोमाखेड़ी मामले में ज्ञापन देने आए प्रतिनिधियों के साथ जिला व पुलिस प्रशासन ने की बैठक

Ravi Sahu

राष्ट्रीय शिक्षा नीति पर 5 दिवसीय प्रशिक्षण आयोजित

Ravi Sahu

Leave a Comment