Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

ओबीसी महासभा के पदाधिकारियों ने व्यापम मैं हो रही धांधली के खिलाफ ज्ञापन दिया

ब्यूरो चीफ रानू लोधी की रिर्पोट

शिवपुरी/ खबर शिवपुरी जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र से है जहां ओबीसी महासभा ने आज गांधी पार्क मैदान से रैली निकाली रैली को शहर के मुख्य मार्ग माधव चौक चौराहा कोड रोड अस्पताल चौराहा से होते हुए कलेक्ट्रेट परिसर तक पहुंचे जहां उन्होंने जमकर नारेबाजी की और अपना ज्ञापन देने के लिए अधिकारियों को बुलवाना चाहा मगर आज छुट्टी होने के कारण कोई भी अधिकारी मौके पर मौजूद नहीं थे इसके बाद और ओबीसी महासभा के पदाधिकारी कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट परिसर में जमकर नारेबाजी की जिसके बाद कोतवाली टीआई सुनील खेमारिया आये और उन्होंने बताया की छुट्टी होने के कारण कोई भी अधिकारी मौजूद नहीं है इसलिए आप अपना ज्ञापन मुझे दे दीजिए और मैं इसको कलेक्ट्रेट परिसर खुलते ही सम्मिट करवा दूंगा इसके बाद ओबीसी महासभा के अधिकारी पदाधिकारियों ने टी. आई. सुनील खेमारिया को अपना ज्ञापन दे दिया ज्ञापन में दी मांगे निम्न है
शिक्षक पात्रता परीक्षा वर्ग 3 में पूर्व में चयनित पिछड़ा वर्ग के अभ्यर्थियों की नियुक्ति मध्यप्रदेश शासन द्वारा घोषित 27% आरक्षण का लाभ देते हुए नियुक्ति प्रदान की जाये।

2. शिक्षक पात्रता परीक्षा वर्ग 3 जिसका आयोजन व्यवसायिक परीक्षा मंडल (व्यापम) द्वारा किया जा रहा कई प्रकार की अनियमितताएं और गड़बड़ियां सामने आ रही है, जिसमें बड़े लेवल पर पोटाला होने की आशंका है अतः शिक्षक पात्रता परीक्षा वर्ग 3 की उच्च स्तरीय निष्पक्ष जांच की जाये।

3. मध्यप्रदेश पुलिस संवर्ग भर्ती परीक्षा जिसका आयोजन व्यवसायिक परीक्षा मंडल (व्यापम) द्वारा किया था। जिसमे घोषित परीक्षा परिणाम में पहले छात्रों को उत्तीर्ण दिखाया गया और बाद के अनुत्तीर्ण इस प्रका वरिष्ठ प्रसासनिक अधिकारीयों की लापरवाही और भ्रष्टाचार होने की संभावना है अतः मध्यप्रदेश पुलिस संवर्ग भर्ती परीक्षा की निष्पक्ष जांच की जाये।

14. ओबीसी महासभा छतरपुर (म.प्र) के जिला अध्यक्ष कृष्णा पटेल जी, प्रदेश सचिव नरेंद्र पटेल जी एवं अन्य सदस्यों पर धारा 376 के तहत दर्ज फर्जी मुकदमा वापिस लिया जावे।

5. ओबीसी महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. आनंद राय जी द्वारा व्यापम घोटाला की मांग पर जो फर्जी मुकदमा मध्यप्रदेश सरकार के इशारे पर लगाया गया है जल्द से जल्द वापिस लिया जाये।

अतः माननीय महोदय जी से निवेदन है कि बिंदू क्रमांक 1 से 5 तक समाधान सीघ्र से सीघ्र किए जाने हेतु अधिनस्थ विभागीय प्रशासन एवं प्रशासनिक अधिकारियों को उपरोक्त समस्याओं का निराकरण कर, उच्च स्तरीय निष्पक्ष जांच हेतु आदेशित करने का कष्ट करें अन्यथा की स्थति में ओबीसी महासभा पूरे प्रदेश में सड़कों पर उतरकर समूचे जन सैलाव के साथ आंदोलन करेगी। इसकी सम्पूर्ण जबाबदारी शासन प्रशासन की

Related posts

खजुराहो के मंच से अमित शाह ने भारी हुंकार

Ravi Sahu

योगीराज में गौशाला में गोवंश के शवों की दुर्दशा

Ravi Sahu

चिरूला थाना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, झांसी – दतिया बॉर्डर अंतराजीय नाका चिरूला पर चेकिंग के दौरान 2,20,000/- रुपए किए जप्त

Ravi Sahu

होली के रंग माननीय पुष्पा नेताम जी के संग भाजपा मंडल अध्यक्ष शर्मिला गुप्ता,

Ravi Sahu

बदनावर से रूनिजा मार्ग पर अंधे मोड़ पर संकेतक बोर्ड आखिर कब तक लगेंगे जब तक कोई बड़ा हादसा ना होगा

Ravi Sahu

नीलकंठ मां नर्मदा तट पर श्रद्धालुओं को प्रसाद वितरण किया गया

asmitakushwaha

Leave a Comment