Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश में दिखा मोदी मैजिक, बीजेपी की बढ़त पर वीडी शर्मा ने जताई खुशी

रवि साहू भोपाल सुदर्शन टुडे 9770177477

 

‘मध्य प्रदेश के मन में मोदी और मोदी के मन में मध्य प्रदेश’ इसका नजारा एमपी में देखने को मिल रहा, बीजेपी यहां खासी बढ़त के साथ आगे चल रही है

MP Election 2023 Results : मध्य प्रदेश में बीजेपी भारी बहुमत के साथ वापसी करती नजर आ रही है। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के लिए मतगणना जारी है और इस बढ़त के बाद बीजेपी नेताओं-कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम फिर सरकार बनाने जा रहे हैं।

वीडी शर्मा ने जताई खुशी
‘मध्य प्रदेश के मन में मोदी और मोदी के मन में मध्य प्रदेश’ इस अभियान को जनता ने आशीर्वाद दिया है। वीडी शर्मा ने कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की कुशल रणनीति और जेपी नड्डा के आशीर्वाद से हम इस जीत की ओर बढ़ रहे हैं। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्रीजी ने कहा था कि हर बूथ पर हर कार्यकर्ता को चुनाव लड़ना है और बूथ बूथ के कार्यकर्ताओं की मेहनत का ये नतीजा हैं। वीडी शर्मा ने कहा कि मुझे भाजपा कार्यकर्ताओं पर गर्व है।

मोदी मैजिक चला
बीजेपी की इस ऐतिहासिक बढ़त को उन्होने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नेतृत्व वाली सरकारों में चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं की सफलता बताया। उन्होने कहा कि अल्पसंख्यक समुदाय के भाई-बहन, जिनसे कांग्रेस झूठ बोलकर वोट मांगती है, उन्होने भी बीजेपी का साथ दिया है। कांग्रेस पर झूठ कपट की राजनीति का आरोप लगाते हुए उन्होने कहा कि जनता ने साफ कर दिया है कि वो किसी के बहकावे में नहीं आने वाली है और इस बार जिस तरह के परिणाम सामने आ रहे हैं वो एक बार फिर हमें मध्य प्रदेश को विकास के पथ पर आगे ले जाने के लिए जनादेश है।

Related posts

खाद्य चलित प्रयोगशाला द्वारा विभिन्न खाद्य प्रतिष्ठानों से खाद्य पदार्थों का नमूना लेकर मौका स्थल पर की गई जांच

Ravi Sahu

भीकनगांव विधानसभा के क्षेत्रीय विधायक श्रीमती झूमा सोलंकी जी एवम डॉक्टर सोलंकी जी के नेतृत्व में निकाली कांवड़ यात्रा

Ravi Sahu

सीहोर जिले के सभी निकायों में पार्षद प्रत्याशियों ने ग्रीन संकल्प के तहत किये वृक्षारोपण,जिले को हराभरा बनाने का लिया संकल्प

Ravi Sahu

आग से हुआ घर खाक पीडि़ता ने लगाई आर्थिक सहायता  की गुहार

asmitakushwaha

खाद्य सुरक्षा पदाधिकारी ने चाईबासा शहर स्थित गांधी मैदान के सामने लगने वाले फूड स्टॉलों का किया निरीक्षण

Ravi Sahu

भीषण गर्मी के समय पक्षियों को पानी के लिए सकोरा मिट्टी के बर्तन वितरण किए

asmitakushwaha

Leave a Comment