Sudarshan Today
khargon

ईवीएम में बंद हुआ प्रत्याशियों का भाग्य 99 एवं 110 वर्ष कि महिलाओं ने भी किया मतदान

सुदर्शन टुडे ब्यूरो लुकमान खत्री

खरगोन जिले के नगर गोगावां में शाम तक चलता चलता रहा मतदान लोगों में दिखा मतदान के प्रति उत्साह त्यौहार होने बाद भी नगर में करीब 75 प्रतिशत हुआ मतदान।
पहली बार मतदान करने वाले नवयुवक भी दिखाई दिए खुश ।99 एवं 110 वर्ष की महिलाओं ने भी वीलचेयर की मदद से केंद्र जाकर उत्साह पूर्वक किया मतदान ।गोगावां । खरगोन विधानसभा क्षेत्र के गोगावां में कुल 8 बूथ बनाएं गए थे।जिसमे से 8244 के लगभग मतदाता है जिसमे से 6111 लोगो ने मतदान किया। नगर में 74 से अधिक मतदान किया गया। वही ग्राम शाहपुरा में 4 बूथ बनाएं गये थे। कुल 3881 मतदाताओ में से 2740 लोगों ने मतदान किया जो करीब 71 प्रतिशत मतदान हुआ ।ग्राम शाहपुरा में करीब 99 वर्षीय एवं 110 वर्ष की महिला ने मतदान करने के बाद हमारे सवांददाता को बताया कि में अपने पोतों के साथ वीलचेयर पर बैठक मतदान केंद्र पर आई और अपना मत दिया । इसी के साथ तय समय के पश्चात ईवीएम मशीनों को बंद कर दिया गया है। अब समय ही बताएगा कि खरगोन विधानसभा का अगला विधायक कोन होगा। बहरहाल मतदान को लेकर मतदाताओ में उत्साह देखने को मिला और इस विधानसभा चुनाव में पहली बार मतदान करने वाले युवक युवतियों ने मतदान कर हर्ष जताया। सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए प्रत्येक बूथ पर बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद था?

Related posts

खरगोन बिलकिस बानो केस में हत्यारों को माफ़ी इंसानियत के खिलाफ फैसला – रियाजुद्दीन शेख

asmitakushwaha

खरगोन मतगणना के साथ ही चुनावी प्रक्रिया के शांतिपूर्ण और निर्विघ्न सम्पन्न होने पर कलेक्टर ने जताया आभार

Ravi Sahu

एसपी ने फ़ोर्स को सिखाया उपद्रव को कैसे काबू करें

Ravi Sahu

सिख धर्म के नवे गुरु श्री गुरू तेग बहादुर साहेब जी का शहीदी दिवस झिरन्या गुरुद्वारा साहिब में मनाया गया।

Ravi Sahu

गांव गांव से कार्यकर्ता पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती झूमा सोलंकी की आभार यात्रा में

Ravi Sahu

प्रवेश से वंचित छात्रों के समर्थन में उतरा एनएसयूआई पीजी कॉलेज का प्रवेश द्वार बंद कर किया प्रदर्शन प्राचार्य सहित सरकार के खिलाफ कि नारेबाजी

Ravi Sahu

Leave a Comment