Sudarshan Today
DAMOH

जबेरा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी धर्मेंद्र सिंह लोधी ने समर्थको के साथ दमोह पहुंचकर भरा नामांकन

संवाददाता रानू जावेद खान जवेरा दमोह

दमोह जिले की विधानसभा क्षेत्र 56 जबेरा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी धर्मेंद्र सिंह लोधी के द्वारा सोमवार 30अक्टूबर को नामांकन जमा होने के आखिरी दिन दमोह पहुंचकर नामांकन प्रक्रिया को पूरा किया गया।
भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी धर्मेंद्र सिंह लोधी के समर्थक सुबह से ही नोहटा में बडी संख्या में एकत्रित्र हुए। वहीं समर्थकों के द्वारा अपने-अपने गाड़ी वाहनों से दमोह पहुंचे। दमोह जिले की दमोह, जवेरा, हटा, पथरिया विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशीयो के द्वारा भी नामांकन प्रक्रिया को पूरा किया गया। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के नामांकन प्रक्रिया के पूर्व दमोह शहर की मुख्य गलियों से होते हुए रैली निकाली गई ।उसके बाद नामांकन भरा गया। जबेरा विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी धर्मेंद्र सिंह लोधी ने भी नामांकन प्रक्रिया को पूरा किया।इस दौरान जवेरा विधानसभा क्षेत्र के बड़ी संख्या में भाजपा समर्थकों की उपस्तिथि रही।

Related posts

शारदेय नवरात्रि मे होने वाले महाशक्ति शंखनाद (तृतीय) जनजागरण शिविर का किया जा रहा प्रचार प्रसार

Ravi Sahu

इंटरनेशनल डायमंड अवार्ड  2023 से भोपाल  में ओजेन्द्र तिवारी सम्मानित

Ravi Sahu

कुंडलपुर सार्वजनिक न्यास की वार्षिक आम सभा की बैठक संपन्न

Ravi Sahu

खाद्य सुरक्षा प्रशासन विभाग ने दमोह शहर के पुराना थाना  स्थित विशाल मेगा मार्ट शॉपिंग मॉल का फोस्कोरिस एप्प के माध्यम से किया गया ऑनलाइन निरीक्षण

Ravi Sahu

पूर्व विधायक ने माला बम्होरी, बड़गांव ग्रामों में जनसंपर्क सुनी ग्रामीणों की समस्याएं

Ravi Sahu

आगामी त्योहारों को लेकर नोहटा थाना की बनवार पुलिस चौकी में हुई शांति समिति की बैठक

Ravi Sahu

Leave a Comment