Sudarshan Today
baruasagar

अपर आयुक्त महेंद्र कुमार जी द्वारा लक्ष्मीबाई सेवा संस्था द्वारा बच्चो को निशुल्क शिक्षा देते हुए पाया। शिक्षा के क्षेत्र में कार्यों को जाना और सहारना की।

जिला ब्यूरो चीफ आनन्द साहू

बरुआसागर 16 जुलाई 2022 को झांसी जिले के अपर आयुक्त आदरणीय महेंद्र कुमार जी द्वारा बरुआसागर किले पर भ्रमण के दौरान किले परिसर में लक्ष्मीबाई सेवा संस्था द्वारा बच्चो को निशुल्क शिक्षा देते हुए पाया। सर द्वारा संस्था के सदस्यों से अधिक जानकारी करने पर जब सर ने संस्था द्वारा किए जा रहे शिक्षा के क्षेत्र में कार्यों को जाना और सहारना की। साथ ही नगर पालिका के अधिशाषी अधिकारी धर्मराज राम जी उपस्थित रहे।लक्ष्मी बाई सेवा संस्था जो कि पिछले तीन वर्षों से गरीब तथा असहाय बच्चों को निशुल्क शिक्षा देने का कार्य कर रही है साथ ही माननीय जिलाधिकारी जी द्वारा हमेशा से ही संस्था द्वारा किए जा रहे कार्यो की सराहना की जाती रही हैं। बच्चों को शिक्षा के क्षेत्र में और अधिक आगे बढ़ाने के लिए अपर आयुक्त जी द्वारा बच्चों की सम्भवत मदद करने का आश्वासन दिया। संस्था के सदस्य प्रशांत नामदेव, सत्यम साहू, संजय रायकवार, कुमारी भारती प्रजापति, विकास प्रजापति अभिषेक कुशवाहा, दीपक मल्होत्रा, दीक्षा बट्टा मौजूद रहे। संस्था के संस्थापक रूपम सोनी द्वारा बच्चो को पढ़ने में आ रही समस्याओं और परिसर में वर्षा के जल भराव द्वारा आ रही समस्याओं के बारे में अवगत कराया।

Related posts

वरिष्ठ समाजसेवी शमीम अहमद मिल्की भारतीय रेल यात्री कल्याण समिति के सदस्य मनोनीत

Ravi Sahu

4 दिवसीय 24 कुण्डीय गायत्री महायज्ञ कार्यक्रम का गायत्री शक्ति पीठ बंगरा में हुआ भव्य समापन

Ravi Sahu

उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल वार्षिक उत्सव एवं महिला व्यापार मंडल शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न ।

Ravi Sahu

बरुआसागर में पदस्थ लेखपाल की शिकायत कर विधायक राजीव सिंह परीक्षा ने जिला अधिकारी को लिखा पत्र 

Ravi Sahu

मेरी माटी मेरा देश अभियान के माध्यम से नगर मे हर घर से माटी और चावल लेकर शहीदो कि स्मृति में पार्क के निर्माण के लिए एकत्र की गई

Ravi Sahu

अमृत कलश हेतु मिट्टी संग्रहण कार्यक्रम का हुआ शुभारंभ।

Ravi Sahu

Leave a Comment