Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

आवास प्रभारी कर्मचारी ने पार्षद को किया अपमानित कहा 4 दिन के पार्षद सर पर चढ़ जाओगे क्या, जनता के चुने हुए प्रतिनिधियों को किया जा रहा अपमानित

बिजुरी। बिजुरी नगर पालिका में कर्मचारियों की मनमानी रुकने का नाम नहीं ले रही हैं । जहां पर मुख्य नगरपालिका अधिकारी जहां प्रतिदिन उपस्थित नहीं रहती है वहीं दूसरी ओर मुख्य नगरपालिका अधिकारी के अनुपस्थित रहने पर पदस्थ कर्मचारी भी जनता द्वारा निर्वाचित जनप्रतिनिधियों को अपमानित करने में पीछे नहीं हट रहे हैं । जहां वार्ड पार्षद के द्वारा नपा कर्मचारी से आवास योजना हितग्राहियों की सूची मांगने पर अभद्रता करने के साथ ही अपमानित किया गया। जिसकी शिकायत नगरपालिका उपाध्यक्ष सहित समस्त पार्षदों के द्वारा मुख्य नगरपालिका अधिकारी से करते हुए कर्मचारी के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की गई है।

हितग्राहियों की सूची मांगने पर नाराज हुआ कर्मचारी

नगर पालिका बिजुरी अंतर्गत वार्ड क्रमांक 1 से कुछ दिनों पूर्व हुए उपचुनाव में नवनिर्वाचित पार्षद विवेक द्विवेदी के द्वारा शुक्रवार को आवास योजना प्रभारी सहायक वर्ग-3 कर्मचारी मोहम्मद जावेद मंसूरी से वार्ड क्रमांक 1 के आवास योजना हितग्राहियों की सूची प्रदान किए जाने की मांग की गई । जिस पर जावेद मंसूरी के द्वारा नवनिर्वाचित पार्षद को अपमानित करते हुए यह कहा गया कि अभी 4 दिन हुए पार्षद बने और तुम सर पर चढ़े जा रहे हो ।

नपा उपाध्यक्ष सहित पार्षदों ने की कार्यवाही की मांग

इस मामले की जानकारी विवेक द्विवेदी के द्वारा सभी पार्षदों सहित उपाध्यक्ष सतीश शर्मा को देते हुए नपा कर्मचारी द्वारा अपमानित करने के उद्देश्य से अपने साथी कर्मचारियों के समक्ष किए गए इस कृत्य पर कार्यवाही की मांग करते हुए मुख्य नगरपालिका अधिकारी से मामले की शिकायत की गई है। इसके साथ ही भाजपा जिलाध्यक्ष बृजेश गौतम को मामले की जानकारी देते हुए भाजपा पार्षद से किए गए अपमान पर कार्यवाही की मांग की गई है । पूर्व में आवास योजना हितग्राहियों के द्वारा भी उक्त कर्मचारी द्वारा परेशान किए जाने की शिकायत भी की गई है जिस पर भी अब तक कोई कार्यवाही नहीं हो पाई है।

इनका कहना है
जनप्रतिनिधियों के साथ इस तरह की अभद्र भाषा में बातचीत कर्मचारी के द्वारा नहीं करनी चाहिए। जनप्रतिनिधि द्वारा ऐसी बातचीत बर्दाश्त नहीं की जाएगी उच्च अधिकारी को कार्यवाही के लिए हमारे द्वारा लिखित में शिकायत की गई है।

Related posts

महात्मा गांधी और लालबहादुर शास्त्री जी जयंती पर दी गई नशा मुक्ति समाज की शपथ*

Ravi Sahu

बाल दिवस के अवसर पर ब्रेनिएक्स पब्लिक स्कूल में किया गया बाल मेला का भव्य आयोजन 

Ravi Sahu

भीमा कोरेगांव शहीदों के 206 वें शौर्य दिवस के उपलक्ष्य में भीम आर्मी ने निकली बाइक रैली 

Ravi Sahu

चैनपुर ग्रामीण पीने के पानी के लिए परेशान

asmitakushwaha

फर्जी सिम मामले में शिकायत भी झूठी शिकायतकर्ता भी झूठा ?

Ravi Sahu

विश्व हृदय दिवस के अवसर पर जिला चिकित्‍सालय गुना में हृदय रोग स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का किया गया आयोजन

Ravi Sahu

Leave a Comment