Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

इंदौर इच्छापुर हाईवे काटकूट फाटे स्थित पेट्रोल पंप पर 2 दो लाख 15 हजार 1की चोरी

संवाददाता आनंद राठौर

बड़वाह—इंदौर रोड पर काटकूट फाटा स्थित पेट्रोल पंप पर मंगलवार शाम तकरीबन सवा सात बजे दो बदमाशों ने 2 लाख 15 हजार रुपए चुरा लिए।दो बदमाश पंप के ऑफिस में आइल लेने के बहाने पहुंचे और गल्ले में रखे 2 लाख 15 हजार रुपए लेकर मात्र 30 सेकंड में फरार हो गया।पंप के कर्मचारी को जब अहसास हुआ तब उसने बदमाशों का पीछा किया लेकिन तब तक वे फरार हो गए।पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई हैं।जानकारी के अनुसार इस वारदात में 2 बदमाश शामिल हैं।इसमें से एक ने कैशियर को आइल लेने के बहाने बातों के उलझाकर केबिन से बाहर निकाला।इसके बाद दूसरा बदमाश ने सूने ऑफिस में गल्ले से पैसों पर हाथ साफ कर दिया।घटना मंगलवार शाम करीब 7.15 बजे की है। पेट्रोल पंप संचालक नितिन सराफ ने इस वारदात की जानकारी थाना प्रभारी जगदीश गोयल को दी।इसके बाद टीआई दलबल के साथ पेट्रोल पंप पहुंचे।यहां उन्होंने सीसीटीवी फुटेज चेक किया। इसमें उन्होंने दोनों बदमाशों की हरकत को देखी।इसके बाद उन्हें पकड़ने के लिए टीम को रवाना किया।सीसीटीवी में नजर आया है कि दोनों बदमाश बड़े सामान्य रूप से बात कर रहे थे।

 

पुलिस मामले में सीसीटीवी खंगालने के साथ ही मामले की छानबीन में जुट गई

थाना प्रभारी जगदीश गोयल मौके पर पहुंचे।पुलिस मामले में सीसीटीवी खंगालने के साथ ही मामले की छानबीन में जुट गई हैं।अंशिका फीलिंग सेंटर पेट्रोल पंप कर्मचारी राकेश सिसोदिया ने बताया कि शाम तकरीबन सवा सात बजे के लगभग दो युवक दो हजार रुपए लेकर एक लीटर आइल लेने आए थे।लेकिन इतने बड़े नोट के चलते मेरे द्वारा उन्हें यह कहकर मना कर दिया कि आप थोड़ी ज्यादा मात्रा में आइल खरीदोगे तो चला लेंगे।लेकिन उन्हें मना करने के बाद वे बाहर रहने का हवाला देकर जिद करने लगे तो उन्हें फिर मैंने आइल देने के लिए हां कर दिया।फिर एक बार आइल देने के बाद वह चला गया।इसके बाद फिर वापस केबिन के पास आया और कहने लगा कि मुझे पांच लीटर आइल दे दो। पांच लीटर आइल बाहर मशीन के पास रखा था। इसके बाद जब में बाहर गया तभी दूसरे बदमाश ने गल्ले में जमा कर रखी गड्डी दो लाख 15 हजार रुपए निकाल लिए और फरार हो गए। थाना प्रभारी जगदीश गोयल ने बताया कि घटना में दो लोगों के शामिल होने का सीसीटीवी सामने आया हैं।जल्द ही चोरों को पकड़ने का प्रयास किया जाएगा।

डेढ़ साल पहले भी हुई थी चोरी

उल्लेखनीय है कि डेढ़ साल पहले इसी पेट्रोल पंप के कर्मचारी के साथ बैंक ऑफ इंडिया में भी चोरी की वारदात हुई थी।इसमें एक नाबालिग बदमाश पेट्रोल पंप कर्मचारी की थैली में से पैसे निकाल कर भाग गया था।रात करीब 9.30 बजे एसडीओपी विनोद दीक्षित भी पेट्रोल पंप पहुंचे यहां उन्होंने पेट्रोल पंप संचालकों कैशियर से घटना के संबंध में पूछताछ की।

 

*कैशियर को दिया गलत नंबर*

 

2000 के नोट को लेकर जब कैशियर ने बदमाश से मोबाइल नंबर मांगा।इस पर बदमाश ने मोबाइल नंबर तो दिया लेकिन वह गलत निकला।इसके बाद जब कैशियर ने नंबर मिलाया।तो मुंबई के किसी व्यक्ति का नंबर निकला|

Related posts

गांव की बिजली काटने से नाराज किसानों ने किया चक्का जाम

Ravi Sahu

यादव अहीर समाज राजपुर आज निकालेगा शोभायात्रा

Ravi Sahu

खरगोन जिले के ग्राम मिटावल में बस स्टैंड सिंगाजी मंदिर के सामने गांव में गलत डीपी लगने से कई बंदरों की मौत आला अधिकारी मोन

Ravi Sahu

भाजपा सडांवता मंडल बैठक सम्पन्न

Ravi Sahu

रोजगार सहायक रहेंगे पांच दिवसीय अवकाश पर

Ravi Sahu

साक्षी महाराज के नामांकन में पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक

Ravi Sahu

Leave a Comment