Sudarshan Today
मध्य प्रदेशसिलवानी

इंजीनियर के नहीं होने से काम हुए प्रभावित, विकास कार्य रुके

 संवाददाता। सुदर्शन टुडे सिलवानी

सिलवानी- नगर परिषद के द्वारा नगर में विभिन्न योजनाओं के अंतर्गत निर्माण कार्य चल रहे हैं। कुछ समय पूर्व नगर परिषद के इंजीनियर के स्थानांतरण हो जाने से विकास कार्य ठप से पड़ हुए हैं। वर्तमान में चल रही निर्माण कार्यों का इंजीनियर के ना आने से अवरुद्ध हो जाने के कारण नगर के विकास कार्य प्रभावित होना स्वाभाविक है। अब नागरिकों को चिंता सता रही है कि आगामी समय में जब वर्षा ऋतु शुरू हो जाएगी, तब नाली एवं नालों का निर्माण किन परिस्थितियों में संभव हो सकेगा यह विचारणीय है। नगर के समाजसेवियों एवं बुद्धिजीवियों सहित सभी जनप्रतिनिधियों ने शासन प्रशासन से नगर परिषद को तत्काल इंजीनियर

उपलब्ध कराने की मांग की है ताकि नगर में चल रहे विकास कार्य प्रभावित ना हो सके और समय सीमा में सभी कार्य हो जाएं जिससे नागरिकों को सुविधा होगी। समय रहते नाली और नालों का निर्माण पूर्ण नहीं हुआ तो गत वर्षो की भांति इस वर्ष भी बारिस के दौरान निचली बस्तियों में जलभराव से नागरिकों को भारी असुविधा का सामना करना पड़ेगा । इस संबंध में नगर परिषद सी.एम.ओ.

सुनील जैन ने बताया कि उन्होंने इंजीनियर की पदस्थापना के लिए डिमांड भेज दी है लेकिन पदस्थापना प्रक्रिया तो शासन के द्वारा ही संभव हो सकेगी। इसलिए थोड़ा समय लगेगा फिर भी उनका प्रयास है कि जल्द ही इंजीनियर आ जाए तो नगर में चल रहे विकास कार्यों को गति मिल सके ।

Related posts

कांग्रेश के सह प्रभारी शिवराज चंद्रोल हरदा सह प्रभारी नियुक्त

Ravi Sahu

भगवान दास साहू मुन्ना भैया बने पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला महामंत्री

Ravi Sahu

Damoh News: बैंक रॉबरी मामले में पुलिस को मिली सफलता, 3 आरोपी गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खब

Ravi Sahu

पांच जिलों की महिला हॉकी खिलाड़ी दिखाएंगी दमखम

sapnarajput

राज पाट छोड़ सारा वन में करे गुज़ारा राम सा हर पुत्र बलिदानीं होना चाहिए – एस्तोमर की क़लम. ( आभिषेक सिंह तोमर )

Ravi Sahu

श्री राम,हातमी सहित कई निजी नर्सिंग होम का पंजीयन निरस्त 13 को एनओसी प्राप्त नहीं होने तक स्थगित रखने के निर्देश

Ravi Sahu

Leave a Comment