Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

घर में घुसकर दिनदहाड़े चोरी करने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 संवाददाता आनंद राठौर

 

बड़वाह – क्षेत्र में बढ़ती चोरी की वारदातो की रोकथाम को लेकर पुलिस सक्रिय हो चुकी है।हाल ही में पुलिस ने दिन दहाड़े घर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक युवक को पकड़ने में सफलता हासिल की है।उलेखनीय है की कुछ दिन पहले ही आदर्श नगर कालोनी निवासी भाजपा नेता असल खान के घर दिन दहाड़े दोपहर करीब 4:30बजे एक अज्ञात चोर घर से करीब 6 हजार रुपए लेकर रफुचक्रर हो गया था।जिसकी रिपोर्ट फरियादी ने स्थानीय थाने पर दर्ज करवाई थी।जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात चोर की तलाश में अपने सूचना तंत्र मजबूत कर दिए थे।जिसके तहत अज्ञात युवक को खोज निकाला। जिसकी जानकारी देते हुए एएसआई एल एन बढ़ोदिया ने बताया की आदर्श नगर कालोनी में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला पास ही के गांव लिंबी बुजुर्ग का रहने वाला था । जिसका नाम अजय पिता सत्यनारायण जाट उम्र 29 है । जिसे पुलिस ने गुरुवार सुबह उसके ही घर से गिरफ्तार किया।जिसके बाद उसे न्यायालय पेश कर जेल भेजा गया।

 

नशे की हालत में चोरी की वारदात को दिया अंजाम

 

पुलिस ने इस घटना का खुलासा करते हुए बताया की जब हमने आरोपी से घटना के पीछे की जानकारी चाही। तो उसने बताया की मेने नशे की हालत में इस घटना को अंजाम दिया।जबकि पुलिस ने आरोपित से सात हजार रुपए भी बरामद किए है ।उल्लेखनीय है की नगर में नशा खोरी काफी हद तक बढ़ चुका है।जिस पर अंकुश लगाना अब बेहद जरूरी है ताकि आगे ऐसी कोई अप्रिय घटना घटित नही हो।

Related posts

*खरगोन जिले के ग्राम मारू गढ़ में नवरात्रि के चलते हुए उपसरपंच द्वारास्टेट लाइट गांव में लगाई गई*

Ravi Sahu

कालीपीठ पुलिस टीम को मिली सफलता।

Ravi Sahu

तीन दिन में ही भोले के भक्तों ने बना दिए 21 हजार से अधिक पार्थिव शिवलिंग हिउस के आयोजन में उमड़ रही श्रद्धालुओं की भीड़, लगातार चल रहे पूजन अभिषेक जनकल्याण के संकल्प के साथ भक्तों ने बनाये पार्थिव शिवलिंग

Ravi Sahu

आशा ऊषा पर्यवेक्षक की हड़ताल राजगढ़ जिले मैं

Ravi Sahu

यदि करनी हो जन सेवा, रक्त-दान ही है उत्तम सेवा।

Ravi Sahu

जिले में छात्र – छात्राओं को दिया जा रहा आत्मरक्षा का प्रशिक्षण

Ravi Sahu

Leave a Comment