Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

देर शाम शहर के कलाकारों ने लता मंगेशकर को दी संगीतमय श्रद्धांजलि

सुदर्शन टुडे ज़िला ब्यूरो चीफ रिमशा खान

सिरोंज। स्वर कोकिला, भारत रत्न देश की महान गायिका स्वर्गीय लता मंगेशकर की स्मृति में श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित किया गया। स्थानीय अंबेड़कर भवन परिषर में एक शाम लता के नाम से गरिमा में कार्यक्रम शनिवार की रात को आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में लता जी के सुरीले गीत संगीत के साथ उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की गई। उक्त कार्यक्रम हेल्प एवं केयर मल्टी हॉस्पिटल के तत्वाधान में अब्दुल समद सिंगिग ग्रुप आयोजित किया गया।
इस अवसर पर हॉस्पिटल के संचालक डॉ.शाहिद खां ने बताया कि भारत रत्न लता जी मधुर याद में इस कार्यक्रम को आयोजित किया गया था। जिसमें स्वर्गीय लता जी को सुरो से श्रद्धांजलि अर्पित की गई। जिसमें सिंगर अब्दुल समद,रेखा पंडित,सिंगर सपना,विषाल सहेले,राजा आदि ने संगीत से लताजी को भावपूर्ण श्रद्वांजलि दी।
..जिदगी और कुछ भी नहीं तेरी मेरी कहानी ने किया भावविभोर – इक प्यार का नगमा है, मौजों की रवानी है, जिदगी और कुछ भी नहीं..तेरी मेरी कहानी है। रहें न रहें हम, महका करेंगे, बन के सबा.. सहित दर्जनों गीतों के माध्यम से गायकों ने भारत रत्न स्वर कोकिला लता मंगेशकर के गाए गीतों से समां बांध दिया। कार्यक्रम के आयोजन सैयद अषरफ अली ने कहा कि सिरोंज में लता दीदी के गानों के संग्रह काफी तादाद में है। उनकी कमी कोई पूरी तो नहीं कर सकता। इसलिए हम लता दीदी के सम्मान में कार्यक्रमों को आयोजित कर उनको याद करते रहेंगे और अपने आप में गौरांवित होगे। इस दौरान पत्रकार सईद खान,अलीम मिंया,पत्रकार अलताफ खान,नदीम खान,सब्बू गौरी सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Related posts

शिव शक्ति फाउंडेशन के द्वारा करतब बाजी दिखाई गई

Ravi Sahu

खरगोन जिले झिरनिया में आदिवासी एकता परिषद ,जयस संगठन ब्लॉक झिरन्या मे सीईओ को ज्ञापन सौंपा गया

Ravi Sahu

रामलीला में प्रभु श्री राम ने किया ताड़का का वध,यज्ञ करने राम लक्ष्मण को राजा दशरथ से मांग कर लाए गुरु विश्वामित्र।

Ravi Sahu

साइबर अटैक की संभावना को देखते हुये पुलिस अधीक्षक श्री तेनीवार ने की एडवाईजरी जारी

Ravi Sahu

समाज की प्रगतिशीलता के लिए समाजजनों में आवश्यक है एक जुटता।। मुनि विलोक सागर महाराज 

Ravi Sahu

शिवपुरी पुलिस ने थाना कोलारस के अंधे कत्ल का खुलासा कर दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

Ravi Sahu

Leave a Comment