Sudarshan Today
sihor

आपरेशन मुस्कान अभियान के तहत हुई नसरुल्लागंज पुलिस की लगातार तीसरी सफलता

नसरुल्लागंज पुलिस टीम के द्वारा नाबालिक अपह्रता को देवास जिले से दस्तयाबी कर किया अपह्रता को किया परिजन को सुपुर्द

संवाददाता सुदर्शन टुडे दिनेश तिवारी सीहोर

पुलिस मुख्यालय भोपाल के निर्देशानुसार चलाए जा रहे आपरेशन मुस्कान में अपह्र्ता की तलाश व आरोपीयों की धरपकड़ हेतु पुलिस स्टाफ नसरुल्लागंज द्वारा नाबालिक अपर्हता व संदेही आरोपी लोकेश पिता देवकरण निहाल निवासी जामोदी की तलाश पतारसी की जिसमें नाबालिक अपहर्ता संदेही के घर ग्राम सोनकच्छ मिली संदेही को आसापास तलास किया जो नहीं मिला । नाबालिक बालिका को दस्तयाब कर उसे उसके परिजन को सुपुर्द कर दिया गया। आरोपी लोकेश निहाल की तलाश जारी है ।

*घटना क्रम*- फरियादी निवासी ग्राम अकावलिया ने रिपोर्ट किया कि दिनांक 18/05/22 की शाम को मेरे मोबाईल पर मेरे छोटे भाई की पत्नी ने फोन कर बताया कि सुबह से मेरी नाबालिक लङकी घर पर नहीं है फिर उसे आस-पास व रिश्तेदारो मे तलाश किया कही कुछ पता नही चला । फरि . की रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

*पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही*-

सीहोर पुलिस अधीक्षक श्री मयंक अवस्थी के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गितेश गर्ग व एसडीओपी आकाश अमलकर के मार्गदर्शन में एवं थाना प्रभारी कंचन सिंह ठाकुर के नेतृत्व में आपरेशन मुस्कान के तहत एक विशेष टीम गठित की गई। पुलिस टीम द्वारा सुत्रो की जानकारी के अनुसार नाबालिक बच्ची व संदेही लोकेश निहाल की तलाश किया बाद प्राप्त जानकारी के आधार पर नाबालिक बच्ची व संदेही लोकेश निहाल को मोहेन्द्र का भट्टा पीलिया खाल ग्राम सोनकच्छ जिला देवास थाना क्षेत्र में की, जहां नाबालिक बच्ची मिली संदेही लोकेश निहाल नहीं मिला । बाद संदेही को तलाश कर नहीं मिलने पर नाबालिक बच्ची को दस्तयाब कर उसके परिजन को सुपुर्द कर दिया गया।

*सहनीय योगदान*- उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी नसरुल्लागंज निरीक्षक सुश्री कंचन सिंह ठाकुर, उनि क दिनेश सहगल , आर.849 जितेन्द्र मीणा, मआर.777 सोनम मिश्रा का सराहनीय काम रहा है ।

Related posts

मध्य प्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ जिला इकाई सीहोर घोषित बाबू पांचाल अध्यक्ष बनाए गए

Ravi Sahu

संगठन की रीति नीतियों पर चलकर पार्टी को और मजबूत करना है :-पाटीदार

Ravi Sahu

भाजपा की नीतियों से खुश होकर गोपाल सिंह इंजीनियर एवम् राघुनाथ मालवीय के समक्ष कई ग्रामीणों ने कांग्रेस छोड़ थामा भाजपा का दामन …

Ravi Sahu

मध्यप्रदेश वन कर्मचारी संघ ने वनकर्मचारियों की लम्बित समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

Ravi Sahu

खोए हुए बच्चे को अपने पिता से मिलाया माता-पिता हुए खुश चौकी प्रभारी का धन्यवाद व आभार व्यक्त करते आए नजर

Ravi Sahu

माँ कर्मादेवी जयंती महोत्सव आज हर्षोल्लास के साथ मनाया जावेगा मां कर्मादेवी जयंती महोत्सव- मनीष साहू

Ravi Sahu

Leave a Comment