Sudarshan Today
बैतूल

हिंदू संगठन एवं बिल्डिंग मैटेरियल सप्लायर नेता पर चली गोली: बाल-बाल बचा युवक, रंजिश में गोली चलने की आशंका* सुदर्शन टुडे समाचार जिला ब्यूरो चीफ रामेशवर लक्षणे बैतूल

*हिंदू संगठन एवं बिल्डिंग मैटेरियल सप्लायर नेता पर चली गोली: बाल-बाल बचा युवक, रंजिश में गोली चलने की आशंका*

सुदर्शन टुडे समाचार जिला ब्यूरो चीफ रामेशवर लक्षणे बैतूल

बैतूल। गंज थाना अंतर्गत के विवेकानंद वार्ड स्थित ग्रीन सिटी में रविवार रात एक युवक पर हवाई फायर किया गया, लेकिन की है। जिसके बाद उसका अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है।
वह बाल-बाल बच गया है। सूत्रों ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते हवाई फायर हुआ है। जानकारी के मुताबिक ग्रीन सिटी निवासी और हिन्दू संगठन से जुड़े मोनू साहू पर किसी युवक ने रात रविवार हवाई फायर किया। हालांकि मोनू को कहीं चोट नहीं आई है। मोनू ने इसकी शिकायत गंज थाने में

सूचना मिलने के बाद में गंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी। हालांकि पुलिस को कुछ नहीं मिला है। गंज टीआई एबी मर्सकोले ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक पुराने विवाद के चलते मोनू साहू पर हवाई फायर किया गया है। पुलिस का मानना है कि जांच और युवक के बयान के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। रिहायशी क्षेत्र में गोली चलने से हड़कंप मचा हुआ है।

टी आई के मुताबिक फिलहाल घटना स्थल संदिग्ध लग रहा है। एक सीसीटीवी फुटेज मिला है। जिसमे मोनू के साथ विवाद हो रहा है। जिसके बाद मौका मुआयना किया जा रहा है। मोनू ने बताया है की पिछले साल हुई एक युवक की हत्या के बाद परिजन मृतक के नाम पूजन कर रहे थे। यही विवाद हुआ । यह विवाद माचना और रामनगर से रेत निकालने को लेकर भी हो सकता है।

Related posts

बैतूल जिले के पंचायतीराज में जो न हो वह थोड़ा है। यहां पर घोटाले,

rameshwarlakshne

नवनिर्वाचित जन प्रतिनिधियों का किया सम्मान*

rameshwarlakshne

विश्व कैंसर दिवस पर श्री विनायकम स्कूल में संगोष्ठी व चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन

manishtathore

मां *ताप्ती की तरह बने बैतूल की बेटियां, न झुकने दें पिता का सिर : पं. प्रदीप मिश्रा 

Ravi Sahu

अतिरिक्त संचालक ने किया डॉ.बीआर अम्बेडकर कालेज का निरीक्षण

asmitakushwaha

प्रवीण गुगनानी बने कमल पुष्प अभियान के नर्मदापुर संभाग प्रभारी

rameshwarlakshne

Leave a Comment