Sudarshan Today
bhopal

“नए साल में MP को केन्द्र का बड़ा तोहफा, बनेंगी नई 26 सड़कें, 2332 करोड़ रूपये स्वीकृत”

 

शालू सैनी

भोपाल/नए साल में केन्द्र की मोदी सरकार ने मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार को बड़ा तोहफा दिया है।केन्द्र सरकार ने मध्य प्रदेश की 26 सड़कों के लिए 2332 करोड़ रूपये स्वीकृत प्रदान की है।राज्य के लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव ने केन्द्रीय परिवहन मंत्री गडकरी का आभार माना है।

केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय द्वारा प्रदेश में 26 सड़कों के निर्माण एवं उन्नयन के लिए 2332 करोड़ की स्वीकृति प्रदान की गई है। लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव ने केन्द्रीय रोड एण्ड इन्फ्रास्ट्रचर फण्ड से दी गई इस स्वीकृति के लिए केन्द्र सरकार और केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी के प्रति आभार ज्ञापित किया है।

मंत्री भार्गव ने कहा है कि केन्द्र सरकार द्वारा मध्यप्रदेश में नयी सड़कों के निर्माण और सड़कों के उन्नयन के लिए लगातार सहयोग किया जा रहा है। परिणामस्वरूप प्रदेश में पिछले चार वर्षों में 22 हजार 394 करोड़ रूपये के व्यय से 10 हजार 195 किलोमीटर नयी सड़कों तथा 45 नये पुलों का निर्माण किया गया है। उन्होंने बताया कि इसी कड़ी में 31 दिसम्बर को प्रदेश की 26 सड़कों में 625 किलोमीटर मार्ग के निर्माण एवं उन्नयन के लिए स्वीकृति दी गई है।

Related posts

सात दिवसीय विशेष शिविर में स्वयंसेवको ने बाल संरक्षण महिला सुरक्षा और मतदाता जागरुकता का दिया सन्देश

Ravi Sahu

श्री वैभव मैरिज गार्डन कोलार पर सात दिवसीय शिव पुराण कथा महोत्सव

Ravi Sahu

अधेड़ पुरुषों की ताक-झांक और पत्नियों की निगरानी वाली मानसिकता पर फोकस है नाटक ‘अरे शरीफ लोग

Ravi Sahu

“उच्च शिक्षा उत्कृष्टता संस्थान, भोपाल” कि “राष्ट्रीय सेवा योजना” इकाई के स्वयंसेवकों द्वारा दिनांक:–05/01/2023 को किया गया ‘जिलास्तरीय वस्त्र-दान अभियान’ का आयोजन

Ravi Sahu

निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में विजय श्री का आशीर्वाद प्राप्त कर पिपलिया केशव रतनपुर गहन जनसंपर्क किया

Ravi Sahu

“नए साल में MP को केन्द्र का बड़ा तोहफा, बनेंगी नई 26 सड़कें, 2332 करोड़ रूपये स्वीकृत”

Ravi Sahu

Leave a Comment