Sudarshan Today
raisen

अधिकारियों को सौंपा ज्ञापन:6 जनवरी को संविदा व आउटसोर्स कर्मचारी जेल भरो आंदोलन में होंगे शामिल

रायसेन रायसेन जिले के बिजली संविदा व आउटसोर्स कर्मचारी संघ ने अपनी मांगों को लेकर संयुक्त रूप से अनिश्चितकालीन जेल भरो आंदोलन में जाने का मन बना लिया है। वहीं भोपाल में 6 जनवरी को जेल भरो आंदोलन व 7 जनवरी को सामूहिक रूप से कार्य का बहिष्कार किया जायेगा।

अधिकारियों को सौंपा ज्ञापन…..

मप्र मध्य क्षेत्र बिजली वितरण कंपनी रायसेन तकनीकी कर्मचारी संघ, बिजली आउटसोर्स कर्मचारी संगठन, बाह्यस्त्रोत विद्युत कर्मचारी संगठन व विद्युत अधिकारी कर्मचारी कल्याण संघ ने एक ज्ञापन संयुक्त रूप से एसडीएम एलके खरे रायसेन अधीक्षण यंत्री व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमृत मीणा को सौंपा हैं।
ये हैं प्रमुख मांगें……

बिजली कंपनी के सिटी जेई मनीष श्रीवास्तव धनजंय सिंह ने ज्ञापन के हवाले से बताया कि मध्य प्रदेश अधिकारी कर्मचारी कल्याण संघ, विद्युुत मंडल तकनीकी कर्मचारी संघ मध्य प्रदेश, बिजली आउट सोर्स कर्मचारी संगठन, मध्य प्रदेश बाह्य स्त्रोत विद्युुत कर्मचारी संगठन, विद्युत आउटसोर्स कर्मचारी संगठन, आउट सोर्स परिषद भोपाल संगठन की ओर से संयुक्त रूप से समय-समय पर संविदा कर्मचारियों के नियमतिकरण और बिजली आउट सोर्स कर्मचारियों के विभागीय संविलयन के लिए विगत वर्ष में कई पत्र, ज्ञापन और प्रदर्शन किए गए हैं।लेकिन अभी तक मध्य प्रदेश सरकार की ओर से संविदा और आउटसोर्स दोनों वर्गों की मांगों पर ध्यान नहीं दिया गया है। जिसके कारण कर्मचारी संगठन प्रांतीय अधिवेशन में सर्व सहमति से 6 जनवरी 2023 को जेल भरो आंदोलन और 7 जनवरी 2023 से प्रदेश की राजधानी भोपाल में एकत्र हो कर सामूहिक कार्य बहिष्कार किया जा रहा है।

Related posts

खरबई पुलिस की मनमानी:एनएच 46 की सड़क किनारे लगाई लोहे की रेलिंग लगाकर किया रास्ते को बंद राहगीर हो रहे परेशान

Ravi Sahu

गुणवत्ता के साथ समयावधि में पूर्ण किया जाए सड़कों का निर्माण- स्वास्थ्य मंत्री डॉ चौधरी

Ravi Sahu

अतिक्रमण मुक्त कराने का दावा:माफिया मुक्त अभियान में कितनी जमीन मुक्त कराई प्रशासन को नहीं पता, रिकॉड मांगा

Ravi Sahu

विकास और जनकल्याण के लिए समर्पित है सरकार- स्वास्थ्य मंत्री डॉ चौधरी स्वास्थ्य मंत्री डॉ चौधरी ने तीन करोड़ रू से अधिक राशि के कार्यो का किया लोकार्पण तथा शिलान्यास

Ravi Sahu

श्री साईं बाबा की पालकी एवं भव्य कलश यात्रा 12 जनवरी गुरुवार को निकाली जाएगी

Ravi Sahu

स्वास्थ्य मंत्री डॉ चौधरी ने एक करोड़ 20 लाख रू से अधिक लागत की नल जल योजनाओं का किया शिलान्यास स्वास्थ्य मंत्री ने ग्राम बघेड़ी से किया विकास यात्रा का शुभारंभ

Ravi Sahu

Leave a Comment