Sudarshan Today
ganjbasoda

विद्यालय स्तरीय टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट में चौथे दिन का खेल

 

सुदर्शन टुडे 9827371124

गंजबासौदा (नितीश श्रीवास्तव) // शीतकालीन छुट्टियों में स्कूली बच्चों को खेल मैदान से जोड़ने एवं खेलों के प्रति रुचि जागृत करने के उद्देश्य को लेकर वंदे मातरम क्रिकेट क्लब के तत्वाधान में स्थानीय संजय गांधी स्मृति महाविद्यालय खेल मैदान पर विद्यालय स्तरीय टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट बासौदा चैंपियंस ट्रॉफी जूनियर 2022 का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें टूर्नामेंट के चौथे दिन बुधवार को तीन मैच खेले गये। पहला मुकाबला सेंट जोसेफ स्कूल और विद्या वैली स्कूल के बीच में खेला गया। जिसमें सेंट जोसेफ स्कूल ने टॉस जीता और पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए विद्या वैली की शुरुआत अच्छी रही, और विद्या वैली की टीम ने अपने निर्धारित 10 ओवर में 84 रन बनाए।
आयुष ने 23 और निशांत ने 17 रन बनाए । सेंट जोसफ स्कूल की तरफ से अमन ने 3 नितेश ने 3 और देव ने 1 विकेट लिया।
जवाब में सेंट जोसेफ की टीम जब 84 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी तब एक बार फिर देव और नितेश ने शानदार बल्लेबाजी की। देव ने 59 रन और नितेश ने 17 रनों की नाबाद पारी खेली और 5 ओवर में ही जीत हासिल कर ली। देव को मैन ऑफ द मैच चुना गया।
दूसरा मुकाबला शासकीय उत्कृष्ट स्कूल और आईपीएस स्कूल के बीच खेला गया। जिसमें उत्कृष्ट स्कूल ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने निर्धारित 10 ओवर में 70 रन बनाए। निखिल ने 23 और सौरभ ने 14 रन बनाए।
आईपीएस की तरफ से अक्षय ने 4 आदित्य 3 विकेट लिए।
जवाब में आईपीएस स्कूल 10 ओवर में 70 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी। तब उसने लक्ष्य का पीछा सात ओवर में ही कर लिया। अक्षय ने 11 और प्रेम ने 16 रन बनाए। अक्षय को शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। तो वही आज तीसरा मुकाबला
भारत माता कॉन्वेंट स्कूल और केंद्रीय विद्यालय के बीच में खेला गया। जिसमें भारत माता कॉन्वेंट स्कूल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने निर्धारित 10 ओवर मे 185 रन।का लक्ष्य रखा।
शिवा ने शानदार 81 रन प्रबल 28 ने निशांक 18 रन बनाए। कृष्णकांत ने 3 और कक्षा सात में पढ़ रहे श्रेयांश ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया और 1 ओवर में 2 विकेट भी लिए ।
जवाब में 10 ओवर में केंद्रीय स्कूल 185 रन का पीछा करने उतरी। केंद्रीय विद्यालय की टीम 126 रन ही बना सकी और 60 रनों से मैच हार गई। बल्लेबाज वैभवंश ने 51 की पारी खेली।
प्रबल ने 3 और शिवा ने 1 विकेट लिया।
शिवा को शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया ।

Related posts

जंगली हिंसक जानवर देखने का युवक का दावा

Ravi Sahu

मिनी स्मार्ट सिटी के कार्य भी स्मार्ट होने चाहिए

Ravi Sahu

राग द्वेष को दूर करके संसारी प्राणी, अनंत काल के दुखों से छुटकारा पा सकता है – मुनि अजित सागर

Ravi Sahu

गाँव गाँव घर घर पहुंच रहे हरिसिंह जनता से मांग रहे समर्थन

Ravi Sahu

भगवान चंद्रप्रभु के मोक्ष कल्याणक पर अर्पित किया निर्वाण लाड़ू

Ravi Sahu

नाबालिग वाहन चालकों पर यातायात पुलिस की कार्रवाई

Ravi Sahu

Leave a Comment