Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

ग्राम केंद्र दुहानिया में संपन्न हुआ कार्यकर्ता सत्यापन कार्य संगठन गढ़े चलो, सुपंथ पर बढे चलो

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वी. डी. शर्मा प्रदेश, संगठन महामंत्री सुभाष भगत ,संभागीय प्रभारी व प्रदेश महामंत्री शरतेन्दु तिवारी के मार्गदर्शन में , जिला प्रभारी गिरीश द्विवेदी तथा जिला अध्यक्ष नरेंद्र सिंह राजपूत के नेतृत्व में डिंडोरी जिले के 655 पोलिंग बूथ जिसमे 6 नगर केंद्र और 99 ग्राम केंद्र में बूथ विस्तारक कार्यकर्ताओं को20 से 6 फरवरी तक पोलिंग बूथ पर प्रतिदिन 10 घंटे काम करने का लक्ष्य दिया गया था जिसमें हर ग्राम केंद्र में 2 कार्यकर्ता तैनात किए गए थे । कार्यकर्ताओं को प्रतिदिन अपने- अपने ग्राम केंद्र में जाकर के पार्टी के जनाधार बढ़ाने के लिए अधिक से अधिक लोगों को पार्टी में जोड़ना एवं भाजपा सरकार के द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में प्रचार प्रसार करना था उस ग्राम में शासन से लाभ लिए लाभार्थियों से मिलकर के योजना के संबंध में उनसे चर्चा करना था । इसी क्रम में युवा मोर्चा के जिला मंत्री राकेश सिंह परस्ते एवं पुरषोत्तम चक्रवती को डिंडोरी जिले की शाहपुरा विधानसभा के मंडल शाहपुर के अंतर्गत ग्राम केंद्र दुहानिया के 6 मतदान केंद्र जिसमें ग्राम केंद्र सारंगपुर पड़रिया , मोहगांव , मोहनझिर , कुदवारी, चिचरिगपुर , तथा दुहानिया की जिम्मेदारी सौंपी गई थी जिसमें प्रत्येक मतदान केंद्र में एक अध्यक्ष ,एक महामंत्री, एक बीएलए, पन्ना प्रमुख, पन्ना सदस्य एवं प्रभावी व्यक्ति का गठन किया जाना था जिसको पूरी निष्ठा से कार्य करते हुए राकेश ने कार्य को नियत समय से पहले ही पूर्ण कर लगभग 267कार्यकर्ताओं का फिजिकल एवं डिजिटल सत्यापन कर एप पर जानकारी अपलोड की। राकेश ने दुहानिया के सभी मतदान केंद्रों से मतदाताओं को पार्टी में जोड़कर सभी को पार्टी की विचारधारा से अवगत कराया।
भाजपा प्रदेश नेतृत्व की महत्वकांक्षी योजना को पूर्ण करने में बूथ विस्तारक राकेश सिंह परस्ते ने बताया कि यह कार्य मंडल के बूथ प्रभारी ज्ञानदीप त्रिपाठी ,दुलीचंद उरैती व मंडल अध्यक्ष सुशील राय के मार्गदर्शन में और सहयोगी बूथ विस्तारक पुरषोत्तम चक्रवती तथा सभी मतदान केंद्रों के ऊर्जावान कार्यकर्ताओं के सहयोग से सफल हो पाया है। प्रदेश सरकार की इस योजना से निश्चित ही आने वाले विधानसभा एवं लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी के सीटों में बढ़ोत्तरी होगी।

Related posts

अवैध तमंचा फैक्ट्री का संचालक व अवैध शस्त्र के साथ दो अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार

Ravi Sahu

वार्षिक अभ्यास वर्ग का हुआ समापन

Ravi Sahu

इंजीनियर के नहीं होने से काम हुए प्रभावित, विकास कार्य रुके

Ravi Sahu

*ब्लैक कॉफी शौकीन को बैतूल आए हुए 5 महीने हो गए लेकिन इनकी वर्किंग समझ से परे*

Ravi Sahu

खनियाधाना जनपद की ग्राम पंचायत रिछाई में सरपंच सचिव ने मनरेगा के तहत करोड़ों रुपए का घोटाला किया

asmitakushwaha

आगामी होली पर्व को शान्तिपूर्ण, सकुशल एवं सौहार्दपूण वातावरण में सम्पन्न कराए जाने के उद्देश्य से जिलाधिकारी गौरांग राठी ने पीस कमेटी की हुई बैठक 

Ravi Sahu

Leave a Comment