Sudarshan Today
धार

हैप्पीविला कालोनी के नवनिर्मित सीमेंट सड़क का हुआ लोकार्पण

 

धार।

धार नगर के वार्ड क्रमांक 2 के  हैप्पी विला कॉलोनी के  नवनिर्मित सीमेंट रोड का रविवार को लोकार्पण किया गया। मुख्य अतिथि भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक करणसिंह पंवार थे, समारोह की अध्यक्षता पार्षद पुष्पा  चावडा द्वारा की गई । इस अवसर पर विशेष अतिथि के रुप में वरिष्ठजन बाल कृष्ण चावडा,  रमेश चंद्र सचान, सुदामा शर्मा थे । अतिथियों द्वारा नवनिर्मित सड़क का विधिवत पूजन कर और फीता काट कर सड़क का लोकार्पण किया गया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि करण सिंह पंवार ने कहा कि निर्माण कार्य को लेकर  सकारात्मक सोच, सहयोग और गुणवत्ता  पर ध्यान देने से ही बेहतर  विकास  हो पाता है।

समारोह के प्रारंभ में अतिथियों का स्वागत बालिका आंचल द्वारा अतिथियों को टीका लगाकर किया गया।  अतिथियों का पुष्पमालाओं से स्वागत संजय शेखावत और मीनल बोरासी द्वारा किया गया।  इस अवसर पर  बड़ी संख्या में कालोनीवासी उपस्थित थे।

हैप्पीविला कालोनी के नवनिर्मित सीमेंट सड़क का हुआ लोकार्पण

धार। धार नगर के वार्ड क्रमांक 2 के हैप्पी विला कॉलोनी के नवनिर्मित सीमेंट रोड का रविवार को लोकार्पण किया गया। मुख्य अतिथि भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक करणसिंह पंवार थे, समारोह की अध्यक्षता पार्षद पुष्पा चावडा द्वारा की गई । इस अवसर पर विशेष अतिथि के रुप में वरिष्ठजन बाल कृष्ण चावडा, रमेश चंद्र सचान, सुदामा शर्मा थे । अतिथियों द्वारा नवनिर्मित सड़क का विधिवत पूजन कर और फीता काट कर सड़क का लोकार्पण किया गया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि करण सिंह पंवार ने कहा कि निर्माण कार्य को लेकर सकारात्मक सोच, सहयोग और गुणवत्ता पर ध्यान देने से ही बेहतर विकास हो पाता है।
समारोह के प्रारंभ में अतिथियों का स्वागत बालिका आंचल द्वारा अतिथियों को टीका लगाकर किया गया। अतिथियों का पुष्पमालाओं से स्वागत संजय शेखावत और मीनल बोरासी द्वारा किया गया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में कालोनीवासी उपस्थित थे।

Related posts

*पीथमपुर तहसील के अंतर्गत सागौर के वार्ड क्रमांक 22 में डॉ.भीमराव अम्बेडकरजी की प्रतिमा स्थल ध्वजा रोहण किया गया

Ravi Sahu

*ग्राम काछीबड़ौदा के किसानो के खेतों में लगी सोयाबीन फसल मैं पीला मोजक नामक बीमारी होने से हो रहे हैं परेशान.. कोई अधिकारी नही ले रहा है सुध

Ravi Sahu

ग्राम पंचायत दोत्रिया में चल रहे अंकुर अभियान कार्यक्रम के तहत लगाए गए 3000 पौधे

Ravi Sahu

निःशुल्क फिजियोथेरेपी सेंटर का शुभारंभ

Ravi Sahu

आजाद स्कूल अतिथि शिक्षक संघ ने विभिन्न मांगो को लेकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौपा

Ravi Sahu

जो राजनीतिक पार्टी महिला को सम्मान नहीं दे सकती वह आपका क्या भला करेंगी – वीडी शर्मा प्रदेश अध्यक्ष

Ravi Sahu

Leave a Comment